मोदी की कथनी और करनी में बहुत अंतर है: राहुल गंधी

0
1001

कर्णाटक चुनाव सर पर है और इसके लिए बीजेपी और कांग्रेस ने दोनों जमकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. जहाँ मोदी और राहुल दोनों एक दूसरे पर रैलियों में जवाबी हमला करते है तो वही राहुल गाँधी ने ट्विटर का सहारा लेकर मोदी को घेरा है. राहुल गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों के चयन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि आप बात बहुत करते हैं, लेकिन आपकी कथनी और करनी में काफी अंतर है। राहुल गांधी ने इस ट्विटर पर एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमे पीएम मोदी के कई बयानों को दिखाया गया है।

There is a lot of difference between Modi's saying and doing: Rahul Gandhi

रेड्डी गैंग पर उठाया सवाल-

वीडियो में रेड्डी बंधुओं को टिकट दिए जाने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा गया कि क्या आप 5 मिनट भी इस मुद्दे पर बोलेंगे कि रेड्डी बंधुओं के गैंग को 8 टिकट भाजपा की ओर से दिए गए हैं। आपकी पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया है जिसप 23 धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार और जालसाजी के केस दर्ज है। आखिर आप कब इस मुद्दे पर बात करेंगे कि आपकी पार्टी के शीर्ष 11 नेता भ्रष्टाचार के मामले झेल रहे हैं।

गिनाये सभी नेताओं के नाम-

यही नहीं राहुल गांधी ने इस वीडियो में उन तमाम नेताओं का भी जिक्र किया हैा जिसने खिलाफ यह मामले चल रहे हैं, जिसमे पूर्व मंत्री श्रीराममुलु, शोमशंकर रेड्डी, टीएच सुरेश प्रभु, कट्टा सुब्रमण्य नायडु, सीटी रवि, मुर्गेश निरानी, कृष्णैय्या शेट्टी, शिवाना गौड़ नायक, आर अशोक, शोभा करंदलजे का नाम शामिल है। साथ ही यह आरोप लगाया गया है कि इन सबने कुल मिलाकर 35000 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। जिसमे अवैध लौह खनन, से लेकर तमाम भ्रष्टाचार के मामले हैं।

जवाब का इंतजार कर रहे है राहुल-

इस वीडियो के अंत में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा गया है कि हम आपके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही यह भी लिखा गया है कि अगर आप चाहे तो जवाब देने के लिए कागज का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वीडियों को हजारों लोगों ने अब तक देखा और साझा किया है। आपको बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होना है, जबकि 15 मई को चुनाव के नतीजे आने हैं।

लगातार रैलियां कर रहे है राहुल-

जाहिर है की कर्णाटक जीतने के लिए राहुल गाँधी लगातार चुनावी रैलियां कर रहे है| आजकल राहुल कर्णाटक में ही है और मोदी पर अपने अंदाज से हमला कर रहे है| आपको बता दे की दोनों ही पार्टियाँ इस बार खुद को कर्णाटक में विजयी घोषित करने में लगी गई| एक सर्वे के अनुसार इस बार कर्णाटक में कांग्रेस की सरकार बन रही है जिसको देखते हुए अमित शाह ने कर्णाटक में चौन्वी दौरे तेज कर दिए है|

Previous articleसबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री मोदी के बगल में खड़े होते है: राहुल गाँधी
Next articleकर्णाटक चुनाव का रिजल्ट आते ही PPP हो जाएगी कांग्रेस: मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here