रोज अपनी बेटी के साथ गलत करता था ,यह पिता लेकिन एक बेटी ने उठा लिया ऐसा कदम जिसके बाद………

0
1290

कहते हैं दुनिया में हर रिश्ता अपनी जगह का नाम और महत्व रखता है, वह मां से हो , पिता से हो, भाई से या बहन से हो।  हर रिश्ता हमारे जीवन में एक मूल्यवान स्थान दर्शाता है। हमारे जीवन को हमारे सभी रिश्ते मिलकर ही खुशहाल व समृद्ध बनाते हैं । रिश्ते ही ऐसी अमूल्य वस्तु जो बिना किसी एक रिश्ते के अधूरा व असंपन्न है ।और जब सभी रिश्तो में भरपूर प्रेम , स्नेह व जुड़ाव होता है , तब परिवार बनता है ।परंतु आज ऐसा कलयुग है कि हर रिश्ता शर्मसार होता जा रहा है हर रिश्ता  शर्मसार  व तार तार  होता जा रहा है। एक ऐसे ही रिश्ते का सच हम आज आपके सामने लेकर आए हैं ।जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे ,और मानवता से विश्वास उठ जाएगा । हर रिश्ता आपको बेईमान लगेगा।  वह रिश्ता है पिता और एक बेटी का, एक पिता अपनी बेटी के लिए क्या होता है , इस बात को एक बेटी ही समझ सकती है। एक बेटी पूरी दुनिया से अकेले ही लड सकती जब उसके पिता उसके साथ हो। एक पिता बेटी के लिए उसका एक संरक्षक होता है, जिसकी छाया में वह खुद को सुरक्षित महसूस करती है , पर कहते हैं ना कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाए  तो उसे कौन बचाए ….

ऐसी ही एक घटना सामने आई है ,जिसमें एक पिता अपनी बेटी के साथ ऐसे घिनौने काम करता था। कि आपको भी देख कर शर्म आ जाएगी । यह सब बेटी के साथ बहुत ही समय से चला आ रहा था  इस वीडियो में दिखाई गई बेटी का जन्मदिन होता है , तो उसको ,पिता उसे घुमाने का झांसा देकर बाहर ले जाता है। यह वीडियो का अंत नहीं उसे घुमाने का झांसा देकर बेटी को लेकर जाता है ,बेटी के साथ पिता के साथ बाहर घूमने जाती है अपनी लाइफ में खुशी व मनोरंजन के साथ जी सके, परंतु उसके पिता ने उसके साथ फिर कुछ ऐसा ही किया जैसा वीडियो में दिखाया गया है उस लड़की के इतने गहरे घाव कि हम  सोच भी नहीं सकते‌।

पर ऐसी बातें सुनकर वह देखकर अंदर तक रूह कांप उठती है, ऐसा लगता है ,कि इंसानियत अंदर अंदर तक मर चुकी है ।और ऐसे दानव को देखकर  समझना मुश्किल है कि किस रिश्ते पर विश्वास करें और किस पर नहीं किस रिश्ते पर कितना विश्वास करें और किस पर बिल्कुल भी नहीं ,आज इस वाक्य से  हमारी सोच व विश्वास पर प्रश्नचिन्ह उत्पन्न हो गया है, जिसका उत्तर शायद किसी के पास भी नहीं होगा।

ऐसे ही खबरों के लिए जुड़े रहे हमारे साथ……

https://youtu.be/dWMXD15XLaI

Previous articleअपने पिता के हत्यारों को लेकर राहुल ने कही ये बड़ी बात, मोदी सरकार पे सीधा निशाना
Next articleजानिये प्रदर्शन कर रहे किसानो को महाराष्ट्र सरकार के वजट में क्या मिला ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here