गोलमाल के अगले पार्ट का नाम आया सामने ,जानिए कौन-कौन है स्टारकास्ट में शामिल

0
855

ऐसा शायद ही कोई होगा जिसे गोलमाल फिल्म के पार्ट्स पार्ट्स देखकर हंसी नही आई होगी। गोलमाल के तीनों पार्ट्स ने लोगों का दिल खोल के मनोरंजन किया और लोगों ने भी गोलमाल के तीनों पार्ट्स देखकर काफी लुत्फ़ उठाया। यदि आप पिछले कई सालों से एक गोलमाल जैसी ही फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे तो हमारे पास आपके लिए एक बहुत ही बेहतरीन खबर है। बहुत जल्द बॉलीवुड में गोलमाल का चौथा पार्ट भी आने वाला है। जी हाँ गोलमाल इस बैक।
golmal next part name creep up

जैसा कि आप जानते हैं गोलमाल सीरीज़ की पहली फिल्म 2006 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म का नाम था गोलमाल फन अनलिमिटेड। इस पहले पार्ट के बाद ठीक 2 साल बाद गोलमाल का दूसरा पार्ट रिलीज़ हुआ जिसका नाम था गोलमाल रिटर्न्स और फिर अगले दो साल बाद गोलमाल का तीसरा पार्ट भी रिलीज़ हुआ जिसका नाम था गोलमाल थ्री। गोलमाल की पिछली तीन फिल्मों के नाम तो हमने आपको बता दिए, अब बारी है गोलमाल के चौथे पार्ट की। बहुत जल्द बॉलीवुड में रिलीज़ होने वाली गोलमाल सीरीज़ की चौथी फिल्म का नाम है गोलमाल अगेन। इस बात की जानकारी तरन आदर्श ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी।

अब बात करते हैं उन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की जो फिल्म गोलमाल अगेन में काम करते नज़र आएंगे। फिल्म की ज़्यादातर स्टारकास्ट पिछली फिल्मों की तरह ही है। पिछली फिल्मों की तरह गोलमाल अगेन में भी अजय देवगन , अरशद वारसी , तुषार कपूर ,कुणाल खेमू , श्रेयस तलपड़े काम करते नज़र आएंगे। इन स्टार्स के अतिरिक्त एक नया चेहरा भी फिल्म में नज़र आएगा जिसका नाम है परिणीति चोपड़ा। जी हाँ मशहूर अभिनेत्री चोपड़ा भी फिल्म गोलमाल अगेन में काम करती नज़र आएँगी। डायरेक्शन की बात करें तो पिछली तीन फिल्मों की तरह यह फिल्म भी मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही डायरेक्ट करने वाले हैं। इसकी खबर भी तरन आदर्श के ट्वीट से ही सामने आई है।

Previous articleशिवपाल ने कसा अखिलेश पर तंज , कहा मेहरबानी की जो हमको टिकट दिया और दिए नयी पार्टी बनाने के संकेत
Next articleये हैं बजट से जुडी 10 मुख्य बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here