शिवपाल ने कसा अखिलेश पर तंज , कहा मेहरबानी की जो हमको टिकट दिया और दिए नयी पार्टी बनाने के संकेत

0
810
shivpal may float new political party after results of up

अखिलेश के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम उम्मीदवार बन जाने से हर किसी को लग रहा हैं की सपा कुनबे में सब कुछ ठीक थक चल रहा हैं लेकिन ये एक भ्रम मात्र हैं , शिवपाल के मन में अभी भी बगावत की आग जल रही हैं जिसके संकेत उन्होंने दे दिए हैं | इटावा में रैली को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि हम 11 मार्च को चुनाव के नतीजे आने के बाद नई पार्टी का गठन करेंगे। अपने इस बयान से शिवपाल यादव ने साफ संकेत दे दिए हैं कि वह हार मानने वाले नहीं हैं और पार्टी के भीतर अभी भी सब कुछ ठीक नहीं है।

shivpal may float new political party after results of up

मुलायम का अपनाम बर्दाश्त नहीं करेगे – शिवपाल

सपा सरकार के दौरान अपने कामों की तारीफ करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि अभी जो पांच साल की सरकार चली थी उसमें हमारे विभाग क्या किसी से कम अच्छे चले हैं। हम जानते हैं कि समाजवादी पार्टी के भीतर भी गलत काम करने वाले लोग हैं, उनसे सावधान रहने की जरूरत है। हम केवल गलत काम रोक रहे हैं, गलत काम का विरोध कर रहे थे तब नेताजी ने हमारा निष्कासन कर दिया। शिवपाल ने कहा कि जो चाहो मुझसे ले लो लेकिन नेताजी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते। मरते दम तक नेताजी के साथ रहेंगे, उनका आदेश मानेंगे।

जो भी हूँ नेताजी की वजह से –

सपा की ओर से शिवपाल यादव को जसवंत नगर से टिकट दिया गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने पर्चा भर दिया है, अटकलें लगाई जा रही थी कि मैं पर्चा भरूंगा या नहीं, लेकिन मैंने पर्चा भर दिया है और सपा की ओर से साइकिल चुनाव चिन्ह के साथ ही पर्चा भरा है। इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि आज हम जो भी हैं नेताजी की वजह से हैं। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों ने यह कहा कि वह जो कुछ भी हैं वह नेताजी की वजह से हैं लेकिन इन्ही लोगों ने नेताजी को अपमानित करने का काम किया है।

अब देखना दिलचस्प होगा की आखिर चुनावी नतीजा आने के बाद शिवपाल कौन सा नया कदम उठाते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here