बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता से भी ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी, खूबसूरती देखकर आप भी रह जायेंगे दंग

0
989

यह बात तो आप सभी को अच्छी तरह मालूम होगी की हर एक व्यक्ति का समय हर एक वक़्त एक जैसा नही होता। समय के साथ हर किसी के जीवन में काफी सारे बदलाब देखने को हमें मिलते है। ऐसा ही कुछ बदलाब इन दिनों बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता बॉबी देओल की जिंदगी में भी देखने को मिल रहा है। बॉबी देओल की जिंदगी में एक ऐसा वक़्त भी था जब उनकी पूरी बॉलीवुड में तूती बोलती थी और उस वक़्त उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छूती थी। काफी ज्यादा संख्या में लोगो के द्वारा उन्हें फॉलो किया जाता था और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहा करते थे। पर बदलते वक़्त के साथ उनका यह फ़िल्मी कैरियर डगमगा गया और आज हालात ऐसे है कि उनकी झोली में एक भी फिल्म नही है। काफी लंबे वक़्त से उनके फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने को काफी ज्यादा बेताब है। पर लगतार फ्लॉप हो रही उनकी फिल्मों की वजह से उन्हें कोई काम नही मिल रहा। बावजूद इसके उनके पास पैसो की कोई कमी नही है। अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा की भला उनके पास पैसा कहाँ से आ रहा है तो चलिये इसके बारे में भी आपको बताते है।

दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि बॉबी की पत्नी मान्या उनके इस मुश्किल दिनों में उनके लिए मिल का एक पत्थर साबित हो रही है। खबरों के मुताबिक बॉबी देओल की पत्नी तान्या का खुद का एक बड़ा फर्नीचर और डेकोरेशन की बिज़नेस है। बड़ा बिज़नेस होने की वजह से उनका यह बिज़नेस दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है। एक आकड़े के मुताबिक तान्या के इस बिज़नेस से उन्हें महीने में लाखों रूपये की कमाई होती है। आपको यहाँ यह बात भी बता दें कि तान्या एक धनाड परिवार से ताल्लुक रखती है।

तान्या की बात की बात करें तो वह एक सफल बिज़नेस वीमेन होने के साथ साथ ही खूबसूरती के मामलो में भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही है। उनकी बेहद ही खूबसूरत होने की वजह से ही ऐसा बताया जाता है कि आज तक बॉबी देओल की किसी भी अन्य लड़की के साथ कभी अफेयर के मामले सामने नही आये। वर्ष 1996 में एक दुसरे के साथ शादी के इस पवित्र बंधन में बंध जाने वाले बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या के शादी शुदा जिंदगी में अबतक किसी भी तरह की अनबन नही हुई है। हाल में ही बॉबी देओल की शादीशुदा जिंदगी की पूरी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। तो चलिये एक नज़र डालते है उनकी शादीशुदा जिंदगी के ऊपर।

दरअसल ऐसा बताया जाता है कि बॉबी देओल और उनकी पत्नी की पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। जहां बॉबी अपने दोस्तों के साथ चाय की चुस्की ले रहे थे वहीं उनकी पत्नी तान्या अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में बैठी हुई थी। तभी अचानक से बॉबी देओल की नई नजर उनके ऊपर पड़ गई। पहली नजर में देखते ही उन्हें प्यार हो गया। पर बॉबी इस बात को किसी के सामने बताना नहीं चाहते थे। परंतु कुछ वक्त बीत जाने के बाद उन्होंने अपने दोस्तों से इस बात का जिक्र किया।

जिसके बाद उनकेदोस्तों ने उस लड़की के बारे में सारी जानकारियां इकट्ठा करने शुरू कर दी। जानकारियां मिल जाने के बाद दोनों के बीच धीरे धीरे दोस्ती का हाथ आगे बढ़ना शुरू हो गया। दोस्ती से शुरू हुई यह कहानी प्रेम कहानी में बदल गई और आगे चलकर प्रेम कहानी शादी का रूप धारण कर लिया। दोनों के परिवार वालों के मर्जी के मुताबिक उन्होंने शादी किया।

आज अमूमन उनकी शादी के लगभग 20 साल बीत चुके है। बॉबी और तान्या के अभी दो बच्चे भी हैं जिनका नाम आर्यमान और धर्म देओल है। आपको बता दें कि तान्या बॉलीवुड की इस लाइमलाइट से खुद को दूर रखना ही पसंद करती है यही वजह है कि आज भी लोग उनके बारे में बहुत कम ही जानते है

Previous articleजानिए अपने पार्टनर की ऑनलाइन अफेयर के बारे में
Next articleश्री देवी की मौत से पहले उनकी लाडली बेटी जाह्नवी को पता थी उनकी मौत से जुड़ी पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here