श्री देवी की मौत से पहले उनकी लाडली बेटी जाह्नवी को पता थी उनकी मौत से जुड़ी पूरी खबर

0
1396
Prior to the death of Shri Devi, his beloved daughter Jahnavi knew the whole news related to his death

बीते शनिवार की आधी रात को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बेहद ही कम उम्र में दुनिया को छोडककर हमेशा के लिए चली जाने वाले श्री देवी को लेकर दिन ब दिन नए नए खुलासे सामने आ रहे है। इसी संदर्भ में आज एक नया खुलासा सामने आया है जिसके मुताबिक श्री देवी की मौत से पहले उनके वक़्त के साथ बिगड़ते हालात की जानकारी उनकी बेटी जाह्नवी को पहले ही मालूम थी। इस खबर में इस बात को लेकर दावा भी पेश किया जा रहा है। इस तरह की खबर के पहली बार लोगों के सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए है। तो चलिये आपको भी बताते है इस खबर के बारे में विस्तार से

आपको बता दे कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से लोगो के बीच वायरल हो रहा है जिसमे इस बात को लेकर एक दावा पेश किया जा रहा है। गौरतलब है कि अचानक से हुए उनके निधन की वजह से हर कोई गम के माहौल में डूब गया। किसी को उनकी मौत की इस खबर के ऊपर पहले तो यकीन ही नबी हो रहा था। परंतु जब परिवार वालों और दुबई पुलिस की ओर से इस बात की पुष्टि हो गयी कि उनकी निधन हो चुकी है उसके बाद उनके चाहने वाले अंदर ही अंदर टूट गए। आपको अब तक यह बात पता तो चल ही गयी होंगी कि श्री देवी अपने भांजे की शादी के जश्न में शरीक होने दुबई गयी थी जहां से उनकी मौत की खबर लोगो के बीच पहुँची।

ऐसा बताया जा रहा है कि अपने भांजे की शादी में शरीक होने वह सपरिवार गयी हुई थी परंतु उनकी बड़ी बेटी के पास वक़्त की कमी होने की वजह से वह वहाँ नही जा पाई। उनकी बड़ी बेटी के मुताबिक वह उस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त थी पर उन्हें क्या मालूम था कि उनकी माँ के साथ दुबई में इस तरह का हादसा हो जाएगा। शादी के कार्यक्रम के समाप्त हो जाने के बाद जब सभी लोग वापस चले आये तो श्री देवी ने उस वक़्त ऐसा कहा कि वह दुबई में शॉपिंग करनी चाहती है जिस वजह से की वह कुछ वक्त वहीं रुकने वाली है। इस वजह से परिवार का हर सदस्य उन्हें दुबई में छोड़कर वापस भारत चला आया। उनके पति बोनी कपूर भी उन्हें दुबई में छोड़ अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने भारत चले आये। हालाँकि वह बर्थडे पार्टी मनाने के बाद श्री देवी को सरप्राइज देतव वापस दुबई भी गए।

दुबई जाने के पहले तक उन्होंने अपनी ओएटनी को इस बात की जानकारी भी नही दिए कि वह दुबई आ रहे है। अचानक से बिना जानकारी दुंबई पहुँचने की वजह से उनकी पत्नी भी उन्हें अपने सामने देखकर हतप्रभ रह गयी। श्री देवी के पास पहुँचने के बाद बोनी कपूर ने उन्हें सरप्राइज डिनर के बारे में उन्हें बताया। जिसके बाद वह सरप्राइज डिनर पर जाने को राजी हो गयी। इसके बाद वह डिनर पर जान एक पहले तैयार होने के लिए बाथरूम गयी पर वह उस बाथरूमसे वापस जिंदा नही लौटी। उनके पति के मुताबिक काफी वक्त बीत जाने एक बाद जब गेट नही खुला तो उन्होंने उस गेट ओर धक्का देकर उसे खोला परन्तु वह उस वक़्त अचेत पड़ी हुई थी। वहां से उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गयी।

Sridevi's daughter Janhavi emotional letter

अब आयी इस वीडियो में इस बात को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनके बिगडते हालत की खबर उनकी बेटी को पहले ही लग चुकी थी। यही वजह थी वह किसी भी कार्यक्रम के दौरान चेहरे पर मुस्कान रखने की बजाए उदास रहा करती थी। लोगो के मुताबिक यह पहला मौका था जब उन्हें उदास देखा गया है। हालाँकि हम आपको यहाँ बता दे कि हम इस वीडियो के प्रमाणिकता की गारण्टी नही लेते। परन्तु जो कुछ भी इस वीडियो में दिखाया गया है वह इसी ओर इशारा करता है कि उनकी बेटी जहान्वी को इस बारे में सारी बातें पता थी।

 देखिये वीडियो-

https://youtu.be/OLw55Cw9LPo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here