कद में छोटे दिखने वाले इस अभिनेता की पत्नी है इतनी खूबसूरत, देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

0
1185

आज के इस दौर में लोगो की बात करे तो अक्सर लोग छोटे कद के लोगो को देखने के बाद उनका उपहास उड़ाना शुरू कर देते है। कद में छोटे होने की वजह से लोगो का रवैया उनके प्रति असामान्य रहता है। ऐसे में इन लोगो के लिए अपना जीवन यापन करने भी काफी मुश्किल हो जाता है। लोगो के द्वारा मजाक उड़ाए जाने के डर से वे लोग अक्सर हतोउत्साहित होकर अपनी जिंदगी को भी खत्म करने तक कि बातें सोच लिया करते है। पर आज हम एक ऐसे कलाकार के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने अपने छोटे कद की समस्या को पीछे छोड़कर बॉलीवुड की इस चमचमाती दुनिया मे वह मुकाम हासिल कर लिया जिसे पाने के लिए हर किसी के अंदर ललक होती है।

तो चलिये बताते है आपको उस अभिनेता के बारे में

आज हम जिस छोटा पैक बड़ा धमाका की बात करने वाले है वह कोई और नही बल्कि कलाकार केके गोस्वामी है। बिहार के एक छोटे से कस्बे में जन्मे इस कलाकार ने अब तक न जाने कितनी फिल्मों में अभिनय कर लोगो को खूब हँसाया है। मात्र 3 फ़ीट की ऊँचाई के होने की वजह से केके को उसकी बचपन के दिनों में ही सर्कस वाले उसे खरीदने उनके पिता के पास आये थे। उसके बाद उन लोगो ने उनके पिता को 50000 रुपये भी ऑफर किये। इसके साथ ही साथ उन्होंने उनके पिता से यह वादा भी किआ की वह जब चाहें उससे मिल भी सकते है। पर बेटे के प्रति उनके पिता की ममता की वजह से उन्होंने केके को बेचने के वजाय अपने साथ रखने का निर्णय लिया।

वक़्त बीतता गया और एक वक्त केके की जिंदगी में ऐसा आया जब वह अपने जवानी के दौर में पहुँच गए। जवानी के दौर में पहुँचने के बाद उनके परिवार वालो ने उनकी शादी करवानी चाही। पर वो लोग जिस भी परिवार के यहाँ उनकी बेटी का हाथ माँगने जाते वहाँ से उन्हें खाली हाथ वापस आना पड़ता। परंतु उस वक़्त उनकी किस्मत ने साथ दिया और उनके ऊपर एक लड़की फिदा हो गयी। परंतु यहाँ एक दिक्कत थी कि केके जहाँ 3 फ़ीट के थे वही उनकी पत्नी 5 फ़ीट की। अब दोनों के बीच सही जोड़ा नही बन रहा था। लड़की के परिवार वाले उसे मना कर रहे थे पर लड़की जिद पर अड़ गए जिस वजह से उन दोनों की शादी किसी तरह हो गई।

शादी के वक़्त जब बात बारात जाने की बारी आयी तो उनके मन मे यह डर बैठ हुआ था कि बारात जाने के दरमियान लड़की के परिवार वाले और उनके गाँव के लोग उन्हें देखकर उनके साथ बेहद ही बुरा बर्ताव करेंगे। उस डर की वजह से वह शादी कहि और करने के वजाय मंदिर में जाकर शादी करने में ही भलाई समझी। शादी के बाद से वह बॉलीवुड सहित भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुके है। आज उनके काम की वजह से ही लोग अक्सर उ की तारीफे किया करते है। आज उनका कोई मजाक नही बनाता पर उन्हें एक बात का मलाल आ भी है।

केकेके मुताबिक आज भी उन्हें इस बात का मजाल है कि लोग हैंडीकैप्ड लोगो को देखकर उन्हें प्रोत्साहित न कर हतोउत्साहित करने की ज्यादा कोशिशें करते है। इससे उनके कन्दर नेगेटिविटी आ जाती है। उनके मुताबिक लोगो की सोच को अब भी बदलने की सख्त जरूरत है। आज वह जिस मुकाम पर पहुँच चुके है वहाँ तक पहुँचने के लिए उन्हें अपनी जिंदगी में कड़ी मशक्त करनी पड़ी है। उनके मुताबिक बचपन के दिनों में जब भी उनकी माँ का किसी के साथ लड़ाई हो जाती थी तो ऐसे हालत में लोग उनके बेटे के ऊपर ही ताना मार करते थे जिसे सुनकर वह कभी कभी उदास भी हो जाया करते थे।

Previous articleश्री देवी की मौत से पहले उनकी लाडली बेटी जाह्नवी को पता थी उनकी मौत से जुड़ी पूरी खबर
Next articleआखिर कौन है वह लड़का ? जिसे जाह्नवी ने बर्थडे विश करने पर बोला ‘आई लव यू”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here