आखिर कौन है वह लड़का ? जिसे जाह्नवी ने बर्थडे विश करने पर बोला ‘आई लव यू”

0
1063

हाल ही के दिनों में हुई श्री देवी की मौत के बाद जहां एक ओर हर कोई गमजदा है। वही बीते 6 मार्च को श्री देवी की बेटी जाह्नवी का जन्म दिन भी था। जन्म दिन के मौके पर उन्होंने अपने माँ को बहुत ज्यादा मिस किया परंतु वह अपना बर्थडे उनकी माँ की गैर मौजूदगी में मनाया। अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने की वह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इसके साथ ही उनके बर्थडे पर किसी की तरफ से एक ऐसा कमेंट आया जिसके उत्तर में श्री देवी की बेटी ने आई लव यू लिख दिया। अब लोग इस बात को लेकर तरह तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए है।

आपको बता दे कि जाह्नवी की माँ हर एक साल अपनी लाडली बेटी की बर्थडे बड़े ही धूम धाम से मनाया करती थी। इस बार भी उनकी ऐसी ही कुछ इच्छा थी कि वह अपनी बेटी के इस बर्थडे को यादगार बना सकें। पर अफसोस अपनी बेटी की बर्थडे के मात्र 10 दिन पहले ही निधन हो गया। उनके निधन के बाद जाह्नवी के माँ का वह सपना तो अधूरा ही राह गया परन्तु जाह्नवी ने अपनी माँ की गैरमौजूदगी में अपने बर्थडे को पिता और परिवार के साथ साथ दोस्तो की मौजूदगी में मनाया। इसी सेलिब्रेशन के बीच उनके सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर एक लड़के ने उन्हें हार्ट के आइकॉन के साथ उन्हें उनके बर्थडे की शुभकामनाएं दी। इसके जवाब ने जाह्नवी ने उस लड़के को आई लव यू लिखकर रिप्लाई दे दिया।

उनके इस रिप्लाई के बाद अक्षत रंजन नाम के इस लड़के ने जाह्नवी के साथ उनकी कुछ बेहद ही शानदार तस्वीरें साझा की। उनके द्वारा साझा की गयी इन तस्वीरों में देखने के बाद आप उन दोनो के बीच की केमिस्ट्री को बेहद ही अच्छे तरीके से अंदाजा लगा सकते है। इन दोनो की बेहक़द ही बेहतरीन तस्वीरों को देखने के बाद लोगो ने इस दोनो के बीच किसी तरह के रिश्ते को लेकर भी पुष्टि कर दी है।

अक्षत और जाह्नवी की बात करें तो यह पहला मौका नही है जब उनकी तस्वीरें एक साथ सोशल मीडिया पर देखी गयी हो। आज से पहले भी कई ऐसे मौके आये है जब दोनो ने एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया। परंतु उस वक़्त उतनी प्रसिद्धि और चर्चा में न होने की वजह से उनकी इन तस्वीरों के ऊपर किसी ने ध्यान तक नही दिया। लेकिन हाल के ही दिनों से उन दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। आपको बता दे कि जहान्वी का यह स्पेशल दोस्त पहली बार उनके साथ उस वक़्त देखा गया था जब शाहरुख खान और आलिया भट की फ़िल्म डियर जिंदगी गइल्मी पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म के रिलीज के मौके पर दोनों साथ साथ देखे गए थे। इसके अलावे उनकी कई सारी ऐसी तस्वीरें लोगो के सामने आ चुकी है जिसे देखने के बाद यह बात का अंदाजा हर कोई लगा सकता है उन दोनों के बीच कुछ न कुछ तो स्पेशल जरूर है।

इन दोनों के परिवारों के बीच नजदीकी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि श्री देवी के निधन एक बाद अक्षत ने उनके साथ डांस करने के दौरान खिंचवाई गयी एक तस्वीर को साझा किया था। इसके अलावे कई सारे ऐसे मौके आये है जहाँ दोनो को बेहद ही करीब से स्पॉट किया गया है। अक्षत के बारे में ऐसी बातें बताये जाती है कि वह अमेरिकाके TUFTS university से इंटरनेशनल रिलेशन्स के ऊपर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे है।

जाह्नवी की बात करें तो आज कल वह अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त है। जिसमे वह शाहिद कपूर के भाई ईशान के साथ काम कर रही है। अक्षत से उनका नाम जुड़ने के पहले उनका नाम पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे के नाती के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

Watch Video-

https://youtu.be/MiYVRskxR6E

Previous articleकद में छोटे दिखने वाले इस अभिनेता की पत्नी है इतनी खूबसूरत, देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान
Next articleकांग्रेस से बीजेपी में आये नेता त्रिपुरा में बने मंत्री, मोदी की मौजूदगी में बिप्लब कुमार ने ली सीएम पद की शपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here