काबिल के लिए ऋतिक और यामी नहीं थे निर्देशक की पहली पसंद.

0
995
Hrithik and Yami were not the first choice of director'

ऋतिक रोशन 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म काबिल में नेत्रहीन की भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन आपको ये जानकार आश्चर्य होगा कि काबिल के लिए ऋतिक रोशन की पहली पसंद नहीं थे. काबिल के निर्माता संजय ने इस राज से पर्दा उठाते हुए कहा कि पहले वो काबिल को एकता कपूर के साथ मिलकर बनाने वाले थे. उस समय फिल्म के लीद किरदार को निभाने के लिए वो एक बड़े अभिनेता के संपर्क में भी थे.

Hrithik and Yami were not the first choice of director'

उस अभिनेता को फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आयी थी लेकिन उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से एक दिक्कत थी. अब ये अभिनेता कौन थे ये तो संजय ने नहीं बताया लेकिन उस अभिनेता को फिल्म की कहानी से क्या दिक्कत थी ये उन्होंने बता दिया. संजय के अनुसार वो फ़िल्मकार चाहते थे कि इंटरवल के बाद फिल्म के लीड हेरॉन की आँखें वापस आ जाएँ. ये बात भी उस अभिनेता ने एकता कपूर के जरिये संजय तक पहुंचाई. संजय स्क्रिप्ट में इस बदलाव के लिए राजी नहीं हुए और उस अभिनेता से बात आगे नहीं बढ़ पायी. इसके बाद संजय ने ऋतिक रोशन से संपर्क किया. ऋतिक को कहानी बहुत पसंद आयी और वो काबिल का हिस्सा बनने को तैयार हो गये.

ऋतिक रोशन के साथ साथ फिल्म में हीरोइन के रोल के लिए यामी गौतम भी पहली पसंद नही थी. पहले संजय इस कहानी को लेकर राधिका आप्टे के पास गए थे लेकिन राधिका को डेट्स की प्रॉब्लम थी इसलिए बात आगे नहीं बढ़ पायी. राधिका आप्टे के बाद संजय ने अन्य अदाकारा से संपर्क किया लेकिन वहां भी बात नहीं बनी. फिर यामी को काबिल में लीड एक्ट्रेस के लिए अप्प्रोच किया. और यामी ने फिल्म करने के लिए हामी भर दी.

आपको बता दें कि काबिल ऋतिक रोशन की होम प्रोडक्शन में बन रही हैं. काबिल में यामी गौतम के किरदार को लेकर ये बातें सामने आ रहे थी कि इस फिल्म में यामी का किरदार छोटा सा ही हैं. लेकिन ऋतिक रोशन ने ट्वीट के जरिये ये बात साफ़ की कि फिल्म में यामी गौतम का किरदार कैमिओ नहीं है बल्कि यामी फिल्म लीड रोल में हैं. काबिल का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहें हैं. 25 जनवरी को काबिल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here