इन 3 न्यूज़ एंकर्स के पतियों के बारे में जानकर आपके भी उड़ जायेंगे होश !

0
624

अंजना ओम कश्यप, श्वेता शिंह और रुबिका लिकायत, इन तीनों न्यूज़ एंकर्स के बारे में तो आप निश्चय ही जानकारी
रखते होंगे. तीनों ही भारत के न्यूज़ मीडिया की सबसे मशहूर एंकर्स/जर्नलिस्ट के तौर पर देश भर में मशहूर हैं. इन तीनों एंकर्स के बारे में तो आप जानते ही हैं परन्तु क्या आप इन मशहूर टीवी एंकर्स के पतियों के बारे में जानते हैं ? यदि नहीं तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए है. जी हाँ आज के हमारे इस लेख में हम आपको भारत की सबसे मशहूर जर्नलिस्ट्स अंजना ओम कश्यप, श्वेता सिंह और रुबिका लिकायत की जुडी कुछ रोचक बातें बताने वाले हैं.

1) अंजना ओम कश्यप

सबसे पहले बात करते हैं अंजना ओम कश्यप की. निश्चित तौर पर अंजना ओम कश्यप इस समय न्यूज़ मीडिया की सबसे मशहूर और कामयाब जर्नलिस्ट में से एक हैं. पिछले कई सालों से अंजना ओम कश्यप न्यूज़ मीडिया के साथ जुडी हुई हैं. अपने करियर में अंजना जी न्यूज़ 24, ज़ी न्यूज़ और आज तक जैसे विश्व प्रसिद्ध न्यूज़ चैनल्स पर काम कर चुकी हैं. इस समय अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल पर एंकर के तौर पर काम कर रही हैं. आज तक पर काम करते हुए इस समय अंजना जी की सालाना कमाई एक करोड़ के आस-पास है.

न्यूज़ मीडिया में तो अंजना ओम कश्यप मशहूर हैं हीं परन्तु इसके साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज़्यादा मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में अंजना जी को लोग फॉलो कर रहे हैं. अंजना ओम कश्यप के पति की बात करें तो उनके पति का नाम मंगेश कश्यप है. अंजना कश्यप के पति मंगेश कश्यप एक आईपीएस ऑफिसर हैं.

2) श्वेता सिंह
अब बात करते हैं भारत की एक और मशहूर एंकर/जर्नलिस्ट श्वेता सिंह की. अंजना ओम कश्यप की तरह श्वेता सिंह भी भारत की एक बहुत ही मशहूर न्यूज़ एंकर हैं. काफी लम्बे समय से श्वेता जी न्यूज़ मीडिया के साथ जुडी हुई हैं.
इस समय श्वेता सिंह आज-तक न्यूज़ चैनल पर एंकर/जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं और उनकी साल की कमाई एक करोड़ रूपए है. श्वेता सिंह के पति का नाम संकेत कोटकर है और दोनों की एक बेटी भी है. अपने शानदार काम की
बदोलत श्वेता सिंह न्यूज़ मीडिया में बहुत से अवार्ड जीत चुकी हैं और देश भर में वह बहुत ही ज़्यादा मशहूर हैं.

3) रुबिका लिकायत
भारत के मीडिया में रुबिका लिकायत ने भी बहुत ज़्यादा नाम कमाया है. रुबिका जी भारत की एक बहुत ही मशहूर न्यूज़ एंकर हैं. रुबिका लिकायत इस समय ज़ी न्यूज़ पर रिपोर्टर और एंकर के तौर पर काम करती हैं और उनकी मासिक कमाई दो लाख रूपए है.  रुबिका लिकायत ने 2012 में नवेद कुरेशी के साथ शादी की थी. नवेद कुरेशी भी एक शानदार न्यूज़ रिपोर्टर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here