अपने गे बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर सुष्मिता सेन ने दिया था चौंकाने वाला जवाब, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान….

0
474

पूर्व विश्व सुंदरी रह चुकी सुष्मिता सेन अब 42 साल की हो चुकी हैं। आज भी वह उतनी ही ग्लैमरस और खूबसूरत दिखती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस है तो सुर्खियां बटोरनी तो बनती ही है वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं कभी अपने सोशल वर्क को लेकर तो कभी अपनी खूबसूरती तो कभी किसी और की वजह से। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक खूबसूरत कुंवारी एक्ट्रेस है। जो आज भी अपने ग्लैम की वजह से बहुत फेमस है। पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को 19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स के खिताब से नवाजा गया था। इतनी छोटी सी उम्र में देश का नाम दुनिया में रौशन करने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री की, हालांकि सुष्मिता को वो कामयाबी तो नहीं मिली, लेकिन आज भी वो मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी हुई हैं। 42 साल की हो चुकी सुष्मिता ने शादी नहीं की है, उन्होंने दो बेटियां गोद ली हुई है।
Sushmita Sen gave a shocking answer after knowing about her boy friend
वैसे सुष्मिता ने भले ही शादी नहीं की हों, लेकिन उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा। सुष्मिता ने फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ऐसे ही आज हम उनके एक बॉयफ्रेंड जोकि गे हैं के बारे में बताने वाले हैं। सुष्मिता ने मीडिया के सामने उनके गे होने पर बयान दिया जो आज बहुत चर्चा में है….
Sushmita Sen gave a shocking answer after knowing about her boy friend
आपको बता दें कि इन दिनों सुष्मिता सेन पॉपस्टार रिकी मार्टिन के साथ चर्चा में है बताया जाता है कि वे दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं या फिर कहे कि बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड है।  पॉप स्टार रिकी मार्टिन को कौन नहीं जानता है वह आज किसी पहचान के मोहताज नही है। वे एक बहुत बड़े और मशहूर सिंगर है जो देश दुनिया में बहुत फ़ेमस हैं।  अभी हाल ही में किये एक खुलासे से उन्होंने देश के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है।

पॉप स्टार रिकी मार्टिन ने खुद से जुड़े एक बड़े रहस्य का खुलासा किया और बताया कि वह समलैंगिकों है और दुनिया भर में कई लोगों को भी आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन एक हस्ती एसी थी जो इस बात से बिल्कुल हैरान नहीं थी। वह थी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन। कुछ साल पहले पूर्व मिस यूनिवर्स का मार्टिन से जुड़ा था। वे दोनों एक दूसरे के बहुत करीब थे और दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते थे। सुष्मिता ने रिकी मार्टिन के इस बयान को सुनकर कुछ अचंभे में डाल देने वाला बयान दिया।

सुष्मिता ने मीडिया के सामने कहा कि मैं इस बात को जानकर खुश हूं कि रिकी ने इस बात को और खुद से जुड़ी इस सत्यता को चाहे वह कितना भी चौका देने वाला चूना हो उन्होंने सबके सामने स्वीकार तो किया। सेन ने कहा, “हर बार जब मैं उसे जानती हूं, तो मुझे उसके बारे में बहुत गर्व है। अपने स्वयं के डीएनए को स्वीकार करने में जबरदस्त साहस लगता है। मुझे पता था कि वह समलैंगिक था।
Sushmita Sen gave a shocking answer after knowing about her boy friend
यह एक शानदार अनुभव है कि आप जो चाहते हैं उसे प्यार करने में सक्षम होना चाहिए और यह कोई विकल्प नहीं है जो आपके लिए कोई भी नहीं बना सकता। ” सुष्मिता ने खुश होते हुए अपनी बात सामने रखी और कहा कि मुझे गर्व होता है लेकिन मार्टिन पर की उन्होंने अपनी सच्चाई सके सामने रखने की हिम्मत की। हर किसी को अपना जीवन अपनी मर्जी से जीने का अधिकार है और यदि रिकी ने खुद सबके सामने यह स्वीकारा है तो यह गर्व की बात है।  आपको यह बात सुनकर बहुत हैरानी हो रही होगी और आपको यह भी बता दे की रिकी एक लड़के के साथ शादी भी कर चुके हैं और वह अब अपने जीवन में बेहद खुश हैं और इस बात से सुष्मिता सेन को कोई आपत्ति नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here