बहुत ही ज़्यादा हॉट है पंजाब के बल्लेबाज़ केएल राहुल की गर्लफ्रेंड ! यहाँ देखें तस्वीरें

0
1164

हाल ही में भारत के युवा बल्लेबाज़ लोकेश राहुल ने आईपीएल में किंग्स एलेवेन पंजाब की तरफ से खेलते हुए केवल 15 गेंदों पर 50 रन की शानदार पारी खेली थी जिसके बाद से ही राहुल पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. दिल्ली के खिलाफ मात्र 14 गेंदों पर हाफ सेंचुरी पूरी करने वाले केएल राहुल इस समय हर किसी की ज़ुबान पर हैं. केएल राहुल की दिल्ली के खिलाफ खेली गई पारी की तो हम जितनी भी तारीफ करें वो कम ही होगी परन्तु आज हम इस लेख में आपको भारतीय स्टार बल्लेबाज़ केएल राहुल की गर्लफ्रेंड की कुछ ख़ास तस्वीरें दिखाने वाले हैं.

केएल राहुल की गर्लफ्रेंड-

जी हाँ यही वह हसीन लड़की है जिसकी ऊपर आईपीएल में सबसे तेज़ हाफ सेंचुरी बनाने वाले केएल राहुल का दिल फ़िदा है ! राहुल की गर्लफ्रेंड का नाम एलिक्सिर (ELIXIR) है जोकि देखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी ख़ूबसूरती को देखकर साफ़ पता चलता है कि आखिर क्यों केएल राहुल उनपर फ़िदा हैं ! राहुल की गर्लफ्रेंड एलिक्सिर खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी टैलेंटेड भी हैं. एलिक्सिर एक एक्ट्रेस/मॉडल होने के साथ-साथ एक शानदार स्पोर्ट्स एंकर भी हैं और अब तक वह क्रिकेट और फुटबॉल जैसे लोकप्रिय खेलों में एंकरिंग कर चुकी हैं.

केएल राहुल की गर्लफ्रेंड एलिक्सिर की कुछ और तस्वीरें-

जैसा कि आपने तस्वीरों में देखा एलिक्सिर बहुत ही ज़्यादा हॉट हैं और उनकी बॉडी को देखकर आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि एलिक्सिर अपनी बॉडी को सही शेप में रखने पर काफी ध्यान देती हैं. राहुल और एलिक्सिर काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एलिक्सिर बंगलौर की रहने वाली हैं और 2016 के आईपीएल के कुछ मैचों में वह चिन्नास्वामी स्टेडियम में केएल राहुल को चीयर करती भी नज़र आई थीं.

एलिक्सिर की कुछ और तस्वीरें-

बाकी लड़कियों की तरह एलिक्सिर भी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा एक्टिव रहती हैं. खासकर इन्स्टाग्राम पर तो एलिक्सिर बेहद एक्टिव हैं. वह अपनी हर छोटी से छोटी चीज़ इन्स्टाग्राम पर शेयर करती हैं. आप एलिक्सिर की पूरी इन्स्टाग्राम प्रोफाइल यहाँ क्लिक करके देख सकते हैं. इन्स्टाग्राम जैसी बड़ी सोशल मीडिया साईट पर एलिक्सिर ब्लू टिक के साथ वेरीफाईड हैं और उन्हें इन्स्टाग्राम पर करीब 30 हज़ार लोग फॉलो कर रहे हैं. एलिक्सिर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल के साथ भी बहुत सी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं थी.

फिर से केएल राहुल की बात करें तो इस समय वह बहुत ही शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं जिसकी एक झलक अपने किंग्स एलेवेन पंजाब के पिछले मैच में देख ही ली होगी. पिछले साल आईपीएल से बाहर रहे केएल राहुल इस बार के आईपीएल में अपना सिक्का मनवाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उम्मीद यही है कि राहुल अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए पंजाब को टूर्नामेंट में आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाएँगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here