दिल्ली समेत एनसीआर में दाखिल हुए लश्कर के 21 आतंकी , हाई अलर्ट जारी

0
902
LeT's 21 terrorists enters delhi

देश की राजधानी दिल्ली में लश्कर के 21 आतंकियों के घुसने की खबर ने पुलिस को चौककर रख दिया हैं | इंटेलीजेंस ब्‍यूरों (आईबी) की ओर से चेतावनी जारी की गई है कि राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर में पाकिस्‍तान के आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा के 21 आतंकी दाखिल हो चुके हैं। इसके बाद दिल्‍ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

LeT's 21 terrorists enters delhi

कश्मीर के रस्ते से हुए दाखिल

पुलिस की ओर से सभी संदिग्‍ध व्‍यक्तियों, सामान और गाड़‍ियों पर कड़ी चेकिंग के जरिए नजर रखने को कहा गया है। आईबी ने इस अलर्ट को ए ग्रेड करार दिया है यानी दिल्‍ली के लिए यह अलर्ट सर्वोच्‍च है। आईएसआई देश के अहम ठिकानों पर बड़े हमलों की साजिश में लगी हुई है। कश्‍मीर के जरिए लश्‍कर के आतंकियों को देश में दाखिल करने की कोशिशें हो रही हैं। आतंकी कश्‍मीर के रास्‍ते एनसीआर और दूसरे अहम शहरों पर बड़े हमलों को अंजाम दे सकते हैं।

सुरक्षा हुई मजबूत

इंटेलिजेंस ब्यूरो ने खबर मिलते ही दिल्ली समेत एनसीआर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी हैं | अलर्ट में कहा गया है कि आतंकवादी आईएसआई के इशारे पर दिल्‍ली, पंजाब, मुंबई और राजस्‍थान पहुंच चुके हैं। अलर्ट के मुताबिक आतंकियों की योजना कई आतंकी हमले को अंजाम देने की है। दिल्‍ली पुलिस को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही पुलिस को किसी भी तरह की संदिग्‍ध गतिविधि पर नजर रखने को कह गया है। सभी अहम ठिकानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मेट्रो स्‍टेशन, रेलवे स्‍टेशन, बस अड्डों, टूरिस्ट स्‍पॉट्स, बाजार, मशहूर होटलों, शॉपिंग मॉल, धार्मिक जगहों, ऑडीटोरियम और स्‍टेडियमों पर सुरक्षा के दोगुना कर दिया गया है।

हालाँकि ये पहली बार नहीं हो रहा हैं , कुछ दिनों पहले मुंबई से अचानक पाकिस्तानी नागरिको के गायब होने से मुंबई को भी हाई अलर्ट पे रखा गया था और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here