मोदी ने राहुल पर कसा तंज, सोने के चम्मच एकर पैदा होने वाले क्या जाने किसानो का हाल

0
486

गुजरात चुनाव के पहले चरण के बाद दूसरे चरण का प्रचार करने आज पीएम मोदी पाटन पहुचे जहाँ उन्होंने कांग्रेस को जमकर घेरते हुए राहुल गाँधी पे कई हमले किये | पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कृषि की जानकारी नहीं है। राहुल पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि जो लोग सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं वह क्या किसानों का दर्द समझेंगे। पीएम ने कहा कि गुजरात में पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस हार चुकी है।

election campaign ends pm tweets

हमने गरीबो के इए काम किया – मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब हम किसानों के पास गए, तो हमने कृषि महोत्सव का आयोजन किया, हम अमीरों की मदद करने के लिए नहीं गए थे, हम गरीबों के पास गए। लेकिन दुर्भाग्य यह है कि कांग्रेस के नेता जो सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं वह कभी भी यह नहीं समझेंगे कि गरीबों का दर्द क्या होता है। पीएम मोदी ने कहा कि जब गर्मियां अपने चरम पर थीं तो मैं गुजरात के गांवों में जाता था और लोगों से अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए कहता था, वह किसके बच्चे थे, क्या वह अंबानी के बच्चे थे, नहीं, वह गरीब के बच्चे थे, हम गरीबों के लिए काम कर रहे हैं।

रद्द हुआ मोदी का रोड शो –

गौरतलब है कि 21 विधानसभा सीटों वाले इस जिले में पीएम मोदी और राहुल गांधी के अलावा पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के संयोजक हार्दिक पटेल की भी चुनावी रैली होनी थी। पीएम मोदी सोमवार को 8 बजे के आसपास साबरमती रीवरफ्रंट पर बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले थे। तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी सोमवार 11 दिसंबर को शाम अहमदाबाद के विरमगाम इलाके में रोड शो करने वाले थे। वीरमगाम हार्दिक पटेल और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर का जिला है।

पुलिस आयुक्त अनुपम कुमार सिंह ने कहा है कि कल भाजपा और कांग्रेस पीएम मोदी और राहुल गांधी के रोड शो का आयोजन करने वाले थे। लेकिन शहर के ट्रेफिक जाम और लोगों को होने वाली असुविधा के मद्देनजर उसे रद्द कर कर दिया है।

जाहिर हैं की गुजरत के बचे हुए हिस्से जहाँ चुनाव नहीं हुए हैं वहां मोदी और राहुल अधिक से अधिक रैलियां करने की कोशिश में हैं और दोनों लगातार अपनी पार्टी को जिताने के लिए दिन रात एक किये हुए हैं | आपको बता दे की गुजरात का पहले चरण का चुनाव पूरा हो चुका हैं और दुसरे चरण का चुनाव 14 तारीख को होने वाला हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here