फतेहपुर में बोले मोदी , चुनाव हार चुके हैं अखिलेश यादव

0
890
Modi said in Fatehpur, Akhilesh Yadav has lost election

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने कल फतेहपुर में अपनी चुनावी रैली को संबोधित किया और जमकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा | पीएम ने कहा की अखिलेश यादव का चहेरा लटका हुआ हैं और उन्होंने हार ली हैं और वो चुनाव हार चुके हैं | पीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी की सरकार ने सोचा था तमाम पैसा खर्च करके सोचा था कि वह लोगों की आंखों में धूल झोंककर चुनाव  जीत  जाएंगे,  लेकिन यह जनता है, सबकुछ जानती  है| बड़ी आशाएं थी, जिन्होंने कभी तेज धूप नहीं देखी थी, गांव नहीं देखा था, जो सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए थे। ऐसे लोगों को 27 साल यूपी बेहाल लग रहा था, लेकिन यूपी में पूरा भ्रमण करने के बाद पाया कि कुछ मेल नहीं बैठ रहा है, पांच साल सरकार में रहने वालों को लगा कि जनता का विश्वास डूब रहा है, ऐसे में दोनों ने सोचा कि दोनों डूब रहे हैं इसलिए साथ पकड़कर बचने के लिए साथ आ गए हैं।

काँप रहे हैं राहुल गाँधी – मोदी

पीएम ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि जब दोनों साथ में रोड शो में निकले तो तार ही तार निकले थे सड़क पर, वो कांप रहे थे,  अखिलेश जी नहीं कांप रहे थे, वह परेशान नहीं थे क्योंकि  उन्हें पता था कि तार है बिजली कहां है।

Modi said in Fatehpur, Akhilesh Yadav has lost election

गायत्री प्रजापती के मुद्दे में घेरा –

सपा सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट को दखल देनी पड़ी, एक एफआईआर दर्ज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ा, हमारी मां-बेटी को दर-दर भटकना पड़ा। ये कैसी सरकार है, पीएम ने कहा कि ये काम है कि कारनामा। पीएम ने कहा कि अखिलेश जी ने अपना चुनाव अभियान गायत्री प्रजापति की चुनाव प्रचार से शुरु किया। यूपी की जनता जानना चाहती है कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन गायत्री प्रजापति की तरह ही पाक है।

  • हमारा एक ही मंत्र है सबका साथ सबका विकास सरकार का काम है बिना जाति धर्म के आधार पर सबको एक सी सुविधा मुहैया कराना  अगर रमजान पर बिजली मिलती है तो होली पर भी बिजली मिलनी चाहिए।
  • 2014 में कांग्रेस 12-14 सिलेंडर के नाम पर चुनाव लड़ रही थी, देश की जरूरतों पर इनकी समझ पर मुझे हंसी आती है।
  • हमारी सरकार बनने के 10-20 दिन के भीतर गन्ना किसानों के कर्ज को माफ किया जाएगा।
  • जनता ही मेरी मालिक हैं और वही मेरी हाई कमान हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here