अखिलेश ने अमिताभ बच्चन से कहा , बंद करें गुजरात के गधो का प्रचार

    0
    1427
    Akhilesh said to Amitabh Bachchan, stop advertising gujrat donkeys

    रायबरेली के ऊंचाहार में रैली को संबोधित कर रहे अखिलेश यादव ने अपने प्रचार में अमिताभ बच्चन के साथ साथ गुजरात के गधों का जिक्र भी कर डाला. कल के प्रधानमंत्री के बयान पर बवाल अभी शांत नहीं हुआ था कि आज नयी बात अखिलेश ने लोगो के जेहन में दाल दी.  पीएम मोदी के श्मशान और कब्रिस्तान वाले बयान पर पलटवार के लिए यूपी के सीएम अखिलेश यादव उतरे. अखिलेश ने कहा कि मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से अपील करता हूं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें. गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं.

    Akhilesh said to Amitabh Bachchan, stop advertising gujrat donkeys

    यूपी के सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस परिवार के गढ माने जाने वाले रायबरेली में सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान गुजरात टूरिज्म के विज्ञापन की पूरी स्क्रिप्ट अखिलेश यादव ने मंच से पढ़ डाली. इसके साथ  बीच-बीच में चुटकी लेते रहे. यह पहली दफा है कि सीएम अखिलेश ने चुनावी भाषण में अमिताभ बच्चन का नाम लिया है. अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन सपा से सांसंद हैं. जब तब अमिताभ बच्चन व उनके परिवार का नाम राजनीती में आता रहता हैं. इससे पहले अमर सिंह ने यह बात कहकर हलचल मचा दी थी कि अमिताभ व जया बच्चन अब साथ साथ नहीं रहते.

    अख‌िलेश ने प्रधानमंत्री मोदी पर न‌िशाना साधा और कहा, प्रधानमंत्री जी अब तो सबका पैसा जमा करवा ल‌िया अब बता दीज‌िए क‌ि क‌ितना कालाधन आया। उन्होंने कहा, गरीब क‌िसान गंगा की ओर हाथ करके कसम खाता है वो हमेशा सच्ची कसम मानी जाती है और हम उसका भरोसा कर लेते हैं। प्रधानमंत्री को काशी ने चुनकर भेजा है, वह बनारस जाते हैं तो कहते हैं क‌ि गंगा मैया ने बुलाया है, यहां आते हैं तो कहते हैं क‌ि यूपी ने गोद ल‌िया है।

    लेकिन अखिलेश का पीएम पर हमला यहीं शांत नहीं हुआ, इसके साथ ही उन्होंने अन्य मुद्दों पर पीएम मोदी पर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि पीएम आरोप लगाते हैं कि हम रमजान पर बिजली देते हैं और दिवाली पर नहीं. उन्हें लोगों को सच बताया चाहिए कि उनके क्षेत्र वाराणसी में 24 घंटे बिजली हम ही देते हैं.

    अख‌िलेश ने जनसभा में कहा, जहां ये विधानसभा का चुनाव है वहीं ये सरकार और मुख्यमंत्री बनाने वाला चुनाव भी है. मैं यकीन से कह सकता हूं क‌ि अब तक सपा-कांग्रेस गठबंधन सबसे आगे चल रहा है और आगे भी हम समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रहे हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here