यूपी चुनाव : उमा भारती ने कहा की मैं सोनिया गाँधी का नाम लेना तक पसंद नहीं करती

0
730

यूपी चुनाव अपने चरम पे हैं और उससे भी ज्यादा जोर शोर से बीजेपी के सभी स्टार प्रचारक यूपी का मैदान मारने में लगे हुए हैं | भाजपा की स्टार प्रचारक एवं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने रविवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली जिले के ऊंचाहार के रामलीला मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला बीजेपी का सीएम बनेगा। वहीं प्रियंका वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे सामने राहुल की बहन की कोई औकात नहीं है, मैं इनका नाम तक लेना पंसद नहीं करती। फिर उन्होंने राष्ट्रवाद का वास्ता देकर पार्टी के लिए समर्थन मांगा।

उन्होंने कहा कि इसे प्रदेश का चुनाव न मानें, यह राष्ट्र की अस्मिता से जुड़ा हुआ है, और देश ही नहीं विश्व के तमाम बड़े नेताओं की निगाहें इस चुनाव की ओर लगी हैं। यह चुनाव ही देश का भविष्य तय करेगा। वही गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव बाद अखिलेश-राहुल देखो क्या करते हैं, जब राहुल का कुर्ता अभी से फट गया तो आगे क्या होगा आप खुद समझ सकते हैं।

Uma Bharti said that I do not like to take the name of Sonia Gandhi

भाजपा की फायर ब्राण्ड नेता कही जाने वाली नेत्री उमा भारती रविवार को जब भाजपा के चुनावी मंच पर पहुंची तो अभिवादन के साथ ही उन्होंने रायबरेली से अपना रिश्ता जोड़ना शुरू किया। उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा तो आपके कंधे से कंधा मिलाकर जिले के विकास की थी, मैंने इसके लिए पार्टी से संसदीय चुनाव में टिकट भी मांगा था। लेकिन पार्टी ने हमें झांसी से चुनाव लड़ाया जिससे मुझे आपकी सेवा का अवसर नहीं मिला। भाजपा की फायर ब्राण्ड नेता कही जाने वाली नेत्री उमा भारती रविवार को जब भाजपा के चुनावी मंच पर पहुंची तो अभिवादन के साथ ही उन्होंने रायबरेली से अपना रिश्ता जोड़ना शुरू किया। उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा तो आपके कंधे से कंधा मिलाकर जिले के विकास की थी, मैंने इसके लिए पार्टी से संसदीय चुनाव में टिकट भी मांगा था। लेकिन पार्टी ने हमें झांसी से चुनाव लड़ाया जिससे मुझे आपकी सेवा का अवसर नहीं मिला।

उमा भारती ने राहुल और अखिलेश के गठबंधन को अवसरवादी कहते हुए कहा की जब दोनों को लगा की वो डूब जाएगे तो साथ आ गए |

Previous articleनील नितिन की वेडिंग रिसेप्शन पर साड़ी में नज़र आईं कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें
Next articleअखिलेश ने अमिताभ बच्चन से कहा , बंद करें गुजरात के गधो का प्रचार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here