यूपी चुनाव : बहराइच मे मोदी ने किया अखिलेश के बयान का पलटवार कहा , मैं गधे से प्रेरणा लेता हूँ

0
970
Modi said in Fatehpur, Akhilesh Yadav has lost election

यूपी चुनाव में इस बार सिर्फ जुमले , फुल फॉर्म बताने और जानवरों की चर्चा हो रही हैं | अखिलेश यादव के गधे वाले बयान पे पीएम ने पलटवार करते हुए कहा की अखिलेश जी ये सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं, थक जाउं तो भी करता हूं, बिना छुट्टी लेकर करता हूं, क्योंकि गधे से प्रेरणा लेता हूं। गधा उसकी पीठ पर चीनी हो या चूना हो, गधा कभी भेद नहीं करता है। ये भेदभाव वो लोग करते हैं जो भ्रष्टाचार से डूबे होते हैं, जो टेबल पर पैसे का रंग देखकर काम करते हैं। जिन गधों पर आपको नफरत है, वही गुजरात है जिसने दयानंद सरस्वती को जन्म दिया था, महात्मा गांधी को जन्म दिया था, जिसने पटेल को जन्म दिया था, वही गुजरात है जहां भगवान कृष्ण ने वहां जाकर रहना पसंद किया था, अखिलेश जी यह देश हमारा है, हर कोना हमारा है, ऐसे में नफरता का भाव आपको शोभा नहीं देता है।

Modi's statement in Bahraich I take inspiration from the donkey

सपा कांग्रेस गठबंधन पे साधा निशाना –

पुराने जमाने में नगर सेठ रहा करते थे और उनके पास कार होती थी, जब वह कार से चलते थे तो लोग कहते थे कि इनकी कार का हॉर्न के अलावा सबकुछ बजता है, इनकी भी सरकार ऐसी है कि काम नहीं कारनामा बोलता है। यूपी में जब सड़क पर गाड़ी चलाते हैं तो काम नहीं गाड़ी का टायर बोलता है। अखिलेश ने कहा कि लोग हमें हराने के लिए एकजुट हो गए इसलिए हमने दिल बड़ा करके गठबंधन किया है, लेकिन आपने दिल बड़ा करके नहीं कड़ा करके गठबंधन किया है।

काम बोलता हैं तो हिसाब क्यूं नहीं दे रहे –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहराइच में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हर सरकार की यह जिम्मेदारी होती है कि पांच साल के बाद वह अपने कामों का हिसाब दे और वह अपने कामों के पाई-पाई का हिसाब दे। यूपी के चुनाव का आधा चरण हो गया है, लेकिन मैं हैरान हूं कि यूपी सरकार का कोई भी मंत्री अपने काम का हिसाब नहीं दे रहा है, वो बिना संकोच और शर्म के बिना टीवी पर कहते हैं कि काम बोलता है।

पीएम ने सपा के मंत्री गायत्री प्रजापति का जिक्र करते हुए कहा की जब शुभ काम होता हैं तो हमारे यहाँ गायत्री मन्त्र का जाप होता हैं और सपा में गायत्री प्रजापति का जाप करते हैं जिनके खिलाफ रेप का मामला हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here