श्री देवी की मृत शरीर के साथ बोनी कपूर ने 3 घंटे तक की यह हरकत, सच्चाई जानकार आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

0
1013
mystery surrounded on death of sir devi

पिछले शनिवार देर रात बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया। उनके निधन के बाद तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थी। काफी लंबा वक्त गुजर जाने के बाद मंगलवार की शाम उनका शरीर भारत लाया गया। भारत लाने के पहले उनकी मौत के पीछे की वजह को जानने के लिए दुबई पुलिस को 3-4 दिन का वक्त लगा। इस वक़्त में दुबई पुलिस उनके मौत के पीछे की वजह की जाँच हर एक एंगल से कर रही थी। उनकी मौत के बाद आयी पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके मौत के पीछे की वजह कार्डियक अरेस्ट को बताई जा रहा था। पर जैसे जैसे उनके मौत की जांच आगे बढ़ी तो उनके मौत के पीछे की वजह में भी सस्पेंस आना शुरू हो गया। दुबई पुलिस श्रीदेवी की मौत को एक्सीडेंट बताकर उनके इस केस को बंद कर दिया परंतु उनके मौत से जुड़ी एक ऐसी वजह इन दिनों सामने आई है जिससे की इस मौत के पीछे शक की शुई उनके पति बोनी कपूर के इर्द गिर्द घूम रही है। चलिए बताते हैं इस खबर के बारे में विस्तार से

ऐसी बातें अक्सर कहींजाती है कि इंसान की मौत के पहले लोग उनके बारे में जितना नहीं जानते उससे कहीं ज्यादा उनके मौत के बाद जान लेते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों श्रीदेवी के साथ भी हो रहा है। जितनी खबरें लोगों को पहले से मालूम थी उससे कहीं ज्यादा आज इन दिनों उनसे जुड़े खुलासे से सामने आ रही है। जिससे की उनकी मौत भी एक सस्पेंस बनती जा रही है। पहले उनकी मौत के पीछे की वजह कार्डियक अरेस्ट को बताया जा रहा था। पर उसके बाद मौत की वजह हार्ट अटैक बताया बताया गया। परंतु अब आ रही खबरों के मुताबिक कुछ लोग उनके मौत के पीछे की वजह ड्रग ओवरडोज को भी बता रहे हैं। बस 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय उलझती ही जा रही है।

एक के बाद एक रिपोर्ट आने के बाद शनिवार को एक और रिपोर्ट जारी किया गया जिसमें कि उनके मौत के पीछे की वजह बाथटब में डूबने को बताया जा रहा था। इन सभी के अलावा इस बात पर भी मुहर लग चुकी है कि श्रीदेवी पिछले अपनी मौत के पिछले 48 घंटे से खुद को एक कमरे में बंद कर ली थी। इस बात का गवाह उस होटल में काम करने वाले स्टाफ भी है। अब लोग इस बात को लेकर आशंका जाहिर कर रहे हैं कि जो अभिनेत्री पिछले 48 घंटे से अपने आप को रूम में बंद कर रखे थे। वह बोनी कपूर के आने के बाद डिनर के लिए इतनी जल्दी तैयार हो गई। तैयार होने के दौरान ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और वह इसके बाद वही बेसुध होकर गिर पड़ी जिस वजह से उनकी मौत हो गई।

तरह तरह की थ्योरी सामने आने के बाद बाथटब वाली यह थ्योरी भी फेल हो गई क्योंकि अब उनकी मौत के पीछे एक अन्य वजह सामने आ गई है। जिसकी वजह से अब इस बात में एक और ट्विस्ट आ चुका है। इस थ्योरी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि जिस रात श्रीदेवी का निधन हुआ था उसी रात लगभग 10:30 बजे श्रीदेवी ने रूम सर्विस को कॉल कर पानी की मांग की थी। जब रूम सर्विस का स्टाफ ऑर्डर लेकर उनके दरवाजे के पास पहुंचा तो 15 मिनट तक घंटी बजाने के बावजूद श्रीदेवी ने दरवाजा नहीं खोला। उन्होंने कई बार दरवाजा न खोलने के बाद स्टाफ ने उस रूम के डुप्लीकेट चाभी के साथ दरवाजा खोला। दरवाजा खोलने के बाद जब अंदर गया तो उसके होश उड़ गए। उसके सामने श्रीदेवी की लाश बाथरूम फ्लोर पर पड़ी हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि उस वक्त रात के 11:00 बज रहे थे और तब तक उनकी नाड़ी चल भी रही थी।

अब इस कहानी में ट्विस्ट आने के बाद ऐसा बताया जा रहा है कि बोनी कपूर मुंबई से शाम लगभग 5:30 बजे दुबई में मौजूद श्रीदेवी के होटल के कमरे में डिनर के लिए पहुंचे थे। उन्होंने श्रीदेवी को उस वक्त नींद से जगाया और उसके बाद लगभग आधे घंटे तक बातचीत भी की। बातचीत के बाद उन्होंने श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर के बारे में बताया। जिसके बाद वह राजी हो गई और तैयार होकर जल्दी आने के लिए बोनी कपूर को बोलकर बाथरूम गयी। परंतु काफी वक़्त तक वापस नहीं आयी तो बोनी कपूर ने किसी अनहोनी की आशंका को लेकर उनके बाथरूम का दरवाजा खोला। दरवाजा खोलकर देखा तो वह बात तब मैं बेहोश पड़ी थी

उनका शरीर सिर से लेकर पांव तक बाथटब में पड़ा हुआथा। वही बाथटब के बाहर पानी की एक भी बूंद नहीं थी। इससे इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें अपनी जिंदगी को बचाने के लिए जद्दोजहद करने के लिए कोई मौका नहीं मिला। तरह तरह की बातें सामने आने के बाद यह मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here