शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पत्नी ने की ऐसी गलती की पति हो गया लहूलुहान

0
1098

पति पत्नी के इस प्यार भरे रिश्ते की बात करें तो अक्सर  ऐसा कहा जाता है कि यह रिश्ता बेहद अनमोल होता है। पति पत्नी के रिश्ते में दोनों एक दूसरे की जरूरतों को जहां एक और भली भाति पूरा करते हैं। वही दूसरी और एक दूसरे के सुख और दुख के भागीदार भी होते हैं। एक दूसरे के ऊपर भरोसा करना और एक दूसरे का  दामन थाम कर आगे बढ़ना उनके रिश्ते को वक्त के साथ काफी ज्यादा मजबूत बना देता है। इसके साथ ही साथ उन दोनों के प्यार में भी निखार लाता है। अमूमन हर एक पति और पत्नी की आंतरिक इच्छा होती है कि उन दोनों के बीच यह प्यार सदैव बना रहे । परंतु कभी-कभी कुछ गलतफहमियों की वजह से उनका इस रिश्ते में दरार आ जाता है और इस हालात में उन दोनों के बीच लगातार लड़ाई झगड़े के अलावा क्लेश भी उत्पन्न होने लगते हैं।

आपको यह बात अच्छी तरह मालूम होगी कि किसी भी रिश्ते को हमेशा के लिए कायम करने मैं शारीरिक संबंध में एक अहम भूमिका निभाता है। पति पत्नी के रिश्ते को एक साथ जोड़े रखने में अहम भूमिका निभाने वाले शारीरिक संबंध पति पत्नी की जरूरतों को भी पूरा करते हैं। जहां एक ओर पति पत्नी के संबंधों को कायम रखने के लिए शारीरिक संबंध अहम भूमिका निभाता है।

वहीं दूसरी ओर उनकेबीच एक दूसरे से मानसिक जुड़ाव का होना भी अति महत्वपूर्ण हो जाता है। परंतु हाल में ही एक ऐसा मामला सामने एक ऐसा मामला सामने आया है। जहाँ एक पति पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण पति की हालात इस कदर बिगड़ गई कि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा तो चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में.

आज के लोगों की बात करें तो उनके अंदर हवस की भूख इस कदर भर चुकी है कि वह मौका और समय मिलते ही अपनी इस भूख को खत्म करने में जुड़ जाता है। चाहे महिला हो या पुरुष दोनों इस मामले में कहीं से भी कम नहीं है। किसी भी हालात में दोनों अपनी हवस की भूख को शांत करना चाहते हैं। ऐसे में शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वह लोग अक्सर अपनी हदों से भी बाहर चले जाते हैं। और इसी दरमियान कुछ ऐसी घटना घटित हो जाती है। जिसके बारे में सुनने के बाद हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती है। हाल में ही लोगों के सामने आया यह मामला इसी के ऊपर आधारित है। जहां एक पत्नी अपने पति के साथ शारीरिक संबंध को सबसे अलग थलग बनाने के लिए कुछ ऐसे सेक्स पोजीशन ट्राई किया जिसके कारण हो गई यह घटना.

आपको बता दें कि बेहद ही चौंकाने वाला मामला चीन से सामने आया है। इस मामले के अंतर्गत एक नवयुवक जोड़े ने जोश में आकर शारीरिक संबंध  बनाते वक्त  कुछ गलतियां कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने को लेकर काफी उत्तेजित हो  जाने के कारण युवक की पत्नी ने जोश में आकर अपने ही पति के टेस्टिकल को दांत से काट लिया। जिसके कारण उसका दाहिना टेस्टिकल उसके शरीर से अलग हो गया। इसके बाद उस व्यक्ति को पास के ही हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इस तरह के पहले मामले को देख कर डॉक्टर्स भी हैरान थे।

वही वह व्यक्ति लहूलुहान होकर अस्पताल में पड़ा था जिसके बाद डॉक्टर ने उसका इलाज किया और वह कुछ दिन बाद पूरी तरह ठीक हो गया। उस व्यक्ति से जुड़े ऐसी भी खबरें आ रही है। आज उसके जख्म पहले ही ठीक हो चुके हैं परंतु उसके टेस्टिकल को इंफेक्शन के डर की वजह से दोबारा नहीं जोड़ा जा सका और वह व्यक्ति आज एक ही टेस्टिकल के बदौलत अपनी जिंदगी जी रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here