केवल अखिलेश ही नहीं डिंपल यादव भी कर रही हैं विरोधियों पर जमकर प्रहार

0
683

इस बार के विधानसभा चुनावों में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी अपने पति की तरह ही आक्रामक तरीके से चुनाव प्रचार कर रही हैं. आजमगढ़ के लालगंज में सपा सांसद डिंपल यादव एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. यहाँ डिंपल ने ऐसी ही कुछ बातें कही जो अमूमन अखिलेश यादव करते हैं. प्रधानमन्त्री पर कटाक्ष करते हुए डिंपल ने कहा कि अच्छे दिन वालों ने कुछ नहीं दिया.  साथ ही ये भी कहा हार के डर से भाजपा की भाषा बदल गई है. भाजपा की हार के डर से कई मंत्री वाराणसी डटे हैं. नोटबंदी के बाद नकद निकासी पर लगने वाले शुल्क पर भी डिंपल ने निशाना साधा. डिंपल ने ये  कहा कि अब अपना ही पैसा निकालने के लिए बैंकों को पैसा देना पड़ेगा.

not only Akhilesh Dimple Yadav is also fiercely attacking opponents

इसके अलावा डिंपल ने रसोई गैस की कीमतों के बढ़ने का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि यदि जीडीपी में सुधार हुआ है तो रसोई गैस महंगी क्यों हुई? डिंपल ने भाजपा नेताओं पर झूठे वायदें करने का आरोप भी लगाया. लालगंज के रामजानकी मैदान में डिम्पल यादव ने कहा कि सपा सरकार के विकास कार्यो की सराहना पूरे देश में हो रही है. हमारी सरकार ने बच्चों को लैपटॉप मुहैया कराया है. इस दौरान उनके साथ सपा प्रवक्ता जूही सिंह भी मौजूद रहीं.  डिंपल ने कहा कि मन की बात जब प्रधानमंत्री करते हैं उस दिन रसोई गैस बढ़ जाता है. सिलेंडर का दाम 800 रुपये हो गया. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पूंजीपतियों को मालामाल कर रही है.

सपा सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए डिंपल ने कहा कि प्रदेश में 100 नंबर योजना काफी बढि़या काम कर रही है. साथ ही वोट मांगने के लिए डिंपल ने कहा, नेताजी का आजमगढ़ से रिश्ता है. यूपी में कानून व्यवस्था के बारें में बोलते हुए डिंपल ने कहा कि प्रदेश में 100 नंबर योजना काफी बढि़या काम कर रही है. साथ ही प्रदेश में सपा सरकार के समय कानून व्यवस्था काफी बेहतर हुई है. यहाँ डिंपल ने बसपा सुप्रीमो को भी अपने लपेटे में लेते हुए कहा की बुआ मायावती मेरी सुरक्षा की चिंता के बजाय अपनी चिंता करें.

Previous articleभाजपा के लिए मुश्किल हैं छठे चरण का चुनाव
Next articleपूर्वांचल में बीजेपी की इस रणनीति का पार पाना मुश्किल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here