विमान में कपड़े उतार अश्लील फिल्म देखने लगा युवक एयर होस्टेस को भी…..

0
1238
one guy removed clothes in aeroplane and started seeing porn movie

आज कल देश विदेश की यात्रा करना जैसे एक ट्रेंड साहब बन गया है ।हवाई सफर ,ट्रेन सफर या फिर फैमिली ट्रिप सभी बहुत मनोरंजन और दिलचस्प होने लगे हैं ।आज के समय में व्यक्ति जितना खर्च अपना अपने रहन-सहन व जीवन को समृद्ध बनाने में लगाता है ।उतना ही वह आज यात्राओं में भी लगाने लगा है, और घूमने फिरने का आनंद भरपूर लेने लगा है ।अब जब हम घर से बाहर कहीं घूमने फिरने जाते हैं तो दुनिया के बहुत से रंग देखने को मिलते हैं ।जो बहुत ही अजब गजब होते हैं ।ऐसी ही एक शर्मनाक घटना सामने आई जब एक मलेशियन एयरलाइंस के अंदर एक युवक द्वारा कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो देखने का मामला सामने आया ।


आमतौर पर हवाई जहाज के अंदर का माहौल बहुत ही शांत और शालीनता भरा होता है ,क्योंकि हवाई यात्रा करने वाले सभी व्यक्ति बहुत ही अच्छे परिवार से होने के साथ-साथ अमीर परिवार के भी होते हैं। ऐसे में कोई लड़ाई झगड़ा या चिल्लम चिल्ली नहीं होती है। ऐसे में कुछ ऐसे कुछ ऐसा अजीबोगरीब देखने को मिल जाए तो हैरानी तो होगी ना। ऐसे में एक व्यक्ति प्लेन में बैठ कर कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो देखता हुआ और एयरलायंस की महिला के साथ बदतमीजी भी करता नजर आया।

जानें पूरा मामला विस्तार से…….


सूत्रों के के अनुसार बीते शनिवार मलेशियन एयरलाइन में घटित हुई । इस दिन उड़ान भरी हमेशा की तरह विमान में शांतिमय माहौल था। व सभी यात्री आराम पूर्वक अपनी अपनी सीट पर थे, तभी 1 यूनिवर्सिटी स्टूडेंट ने अपनी सीट पर बैठे-बैठे अपने कपड़े उतार दिए ,और अपने लैपटॉप पर अश्लील वीडियो देखने लगा । युवक की हरकत को देखकर आसपास बैठे सभी यात्री सहम गए ,कि वह ऐसा क्यों कर रहा है विमान क के नोटिस में यह बात आते ही उन्होंने उसको ऐसा सब करने से मना किया तब उनकी बात सुनकर उसने कपड़े तो पहन लिए पर वह विमान क कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने लगा और उनमें से एक को तो गले लगाने की कोशिश की थी। उस की ऐसी हरकत देखकर विमान यात्रियों की सहायता से उसे उसकी सीट पर बैठा कर उसके हाथ-पैर बांध दिया । बाद में प्लेन ढाका में उतरने पर उसे पुलिस के हवाले कर दिया ,पुलिस ने तुरंत हरकत में आ कर उसे गिरफ्त में ले लिया।


विमान में बैठे यात्रियों के अनुसार वह समझ नहीं पा रहे थे कि वह ऐसी हरकत क्यों कर रहा था। यात्रियों के अनुसार उसने सीट पर ही मूत्र विसर्जन कर दिया था ,तथा वहीं पर कपड़े उतारने लगा उसकी ऐसी अजीबोगरीब हरकत देख सभी यात्री सन्न रह गए कि ऐसा वह किस मकसद से कर रहा था, या उसके साथ क्या परेशानी थी जो गड़बड़ी कर रहा था। वह युवक पुलिस की हिरासत में हैं ऐसे अजीबोगरीब बहुत ही होने लगे हैं। जिन्हें देखकर आसपास के यात्री भी चिंताजनक स्थिति में आ जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here