IPL 2017: इस बार ये बॉलीवुड हस्तियाँ करेंगी ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म. 8 शहरों में होंगी ओपनिंग सेरेमनी.

0
590

डियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन 10 की शुरुआत 5 अप्रैल को होगी. आईपीएल के खेलें जाने वाले मैचों को लेकर जितनी उत्सुकता लोगों में रहती हैं हैं उतनी ही आकर्षक आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी भी होती हैं. पिछले पत्येक वर्ष के मुकाबले इस बार की आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी इसलिए भी खास होने वाली हैं क्यूंकि इस बार आईपीएल के दस वर्ष पुरे होने जा रहे हैं.

Opening Ceremonies of IPL 2017

इन शहरों में होगी आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी

आईपीएल के आयोजकों के अनुसार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी 8 अलग अलग जगह होंगी. आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के अनुसार इस बार आईपीएल सेरेमनी को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए यह निर्णय लिया गया हैं. यानि इस बार 8 अलग-अलग शहरों में बॉलीवुड सितारे लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. बुधवार को पिछले सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल-10 की शुरुआत हो जाएगी. बल्ले और गेंद के बीच 47 दिनों के इस रोमांचक संघर्ष में पूरे 60 मैच होंगे. अलग अलग शहरों में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी करने के पीछे BCCI का मुख्य उद्देश्य आईपीएल को और अधिक पोपुलर बनाने का हैं.

जिन 8 शहरों में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी की जानकारी IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला ने सोमवार को दी थी. इन शहरों में दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, गुजरात, मुंबई, पुणे, बेंगलुरू और इंदौर शामिल हैं.

ये सितारें करेंगे परफॉर्म

पिछले वर्षों  आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, अभिनेत्री कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिज और पंजाबी गायक यो यो हनी सिंह से लेकर शाहरुख़ खान जैसे बड़े नाम प्रस्तुति दे चुके हैं. और ये भी तय हैं कि इस बार की आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी और अधिक शानदार होने वाली हैं. इस बार जो सितारें आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म कर सकते हैं उनमें परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के नाम प्रमुखता से लिए जा रहे हैं. ऐसी भी कुछ अपुष्ट खबरें आ रही हैं कि ह्रितिक रोशन भी इस बात की आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म कर सकते हैं. इन नामचीन सितारों के अतिरिक्त  एमी जैक्सन, रितेश देशमुख का नाम भी परफ़ॉर्मर की लिस्ट में शामिल बताया जा रहा हैं.  इसकी शुरुआत बुधवार को हैदराबाद से होगी, जहां राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल का पहला मुकाबला होगा. बुधवार को पिछले सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल-10 की शुरुआत हो जाएगी. बल्ले और गेंद के बीच 47 दिनों के इस रोमांचक संघर्ष में पूरे 60 मैच होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here