लांच हुआ panasonic p99 , जानिये कीमत और फीचर्स

0
755

गैजेट्स की इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे panasonic ने हमेशा नए प्रयोग किये हैं और इस बार इसने अपना नया गैजेट निकाला हैं जिसका नाम हैं p99 | सितम्बर के पहले महीने से यह रिटेल स्टोर्स में मिलने लग जाएगा और यह फोन शैंपेन गोल्ड, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में मिलेगा।

डिस्प्ले –

पैनासोनिक पी99 में 5 इंच एचडी (720×1280 पिक्सल्स) आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें 144.6×71.8×8.6 मिलीमीटर  का डायमेंशन दिया गया हैं |

कैमरा –

पी99 में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। अगर इसके कैमरे की बात करे तो कुछ ख़ास नहीं हैं लेकिन जिस रेंज में यह मिल रहा हैं उस हिसाब से panasonic का अच्छा प्रयास कहा जा सकता हैं |

रैम  और स्टोरेज

फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर है। स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी –

4जी वीओएलटीई के अलावा पी99 में कनेक्टिविटी के लिए 3जी वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, ए-जीपीएस माइक्रो यूएसबी 2.0 और 3.5 हेडफोन जैक जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सीलेरोमीटर भी दिए गए हैं।

panasonic p99 launched

बैट्री –

अगर इसके बैट्री की बात करे तो इसमें 2000 एमएच की बैट्री दी गई हैं जो की एक हिसाब से इस फ़ोन के लिए सही हैं |

panasonic p99 launched

कीमत –

फ़ोन के सबी फीचर्स को देखते हुए इसकी कीमत सही हैं और यह फ़ोन 7490 रुपये में बाज़ार में मिलेगा |

अगर आप को कम रेंज में ठीक ठाक स्मार्टफ़ोन चाहिए तो यह आपके लिए एक अच्छा आप्शन हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here