राहुल गाँधी के “Gabbar Singh Tax” के बाद अब इन लोगों ने भी दिया मोदी जी के “GST” को नया नाम

0
1296

यदि आप यह समझते हैं कि GST का असली मतलब “Goods and Service Tax” है तो हम आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर आपके इस GST की परिभाषा पूरी तरह से बदल चुकी है ! जी हाँ आज-कल सोशल मीडिया पर “Goods and Service Tax” यानि GST को “गब्बर सिंह टैक्स” “घटिया सर्विस टैक्स” और न जाने कितने अलग नाम दे दिए गये हैं। यदि आप नहीं जानते हैं तो हम आपको पहले यह बता दें कि इस ट्रेंड की शुरुआत किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी के वाईस प्रेसिडेंट “राहुल गाँधी” ने की है।

Image Source

जी हाँ हाल ही में कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने GST को पूर्ण रूप देते हुए लिखा
कांग्रेस GST= Genuine Simple Tax
मोदी जी GST= Gabbar Singh Tax= ये कमाई मुझे दे दे

केवल ट्विटर पर ही नहीं बल्कि अपनी गुजरात में हाल ही में हुई एक रैली में भी राहुल गाँधी ने GST को “गब्बर सिंह टैक्स” के नाम से ही संबोधित किया था। ट्वीट की एक बार फिर बात करें तो इस ट्वीट में राहुल गाँधी सीधे-सीधे मोदी जी पर निशाना लगाते नज़र आ रहे हैं। उनके अनुसार बीजेपी पार्टी टैक्स के रूप में आम-आदमी से पैसे लूट रही है।   राहुल गाँधी के इस ट्वीट के बाद से पूरे सोशल मीडिया पर लोग GST को अलग-अलग नाम देते नज़र आ रहे हैं। यह पूरे सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड के रूप में फॉलो किया जा रहा है। हाल ही में “History of India” नामक एक ट्विटर हैंडल ने लोगों से GST की उनकी फुल फॉर्म के बारे में पूछा था जिसके रिप्लाई में कुछ बहुत ही अनोखे जवाब सामने आये हैं और उन्हीं जवाबों में कुछ आज इस लेख में हम आपको दिखाने वाले हैं।

https://twitter.com/raz0212/status/922500425265401856

GST=गयी सारी सैलरी ! वाह भाई

https://twitter.com/VforVendetta_In/status/922493803558080512

Previous articleलहसुन नमक इसके हैं कई फायदे
Next articleइतने सालों के बाद अब कुछ इस प्रकार दिखने लगी हैं शक्तिमान की गीता विश्वास, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here