बनासकाठा में पीएम ने कांग्रेस को जमकर घेरा , मणिशंकर पर भी किया हमला

0
853
PM attacks Congress banaskatha

गुजरात चुनाव अपने उफान पर हैं और इसके लिए सभी पार्टियों के नेता लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं अपने विरोधियो पर जमकर हमला कर रहे हैं | इसी कड़ी में पीएम मोदी बनासकांठा पहुंचे जहां एक रैली में उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला किया। उन्होंने कहा कि जब बनासकांठा में बाढ़ से हालात गंभीर थे, उस समय कांग्रेस के विधायक बेंगलुरू में थे। उन्होंने कहा कि जो दुख में आपके साथ नहीं रहा आप उन्हें माफ करेंगे क्या? पीएम मोदी ने ये टिप्पणी उस समय के लिए की जब राज्यसभा चुनाव चल रहे थे और गुजरात कांग्रेस ने अपने विधायकों को बेंगलुरू के एक रिजॉर्ट में भेजा था। वहीं मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने नया आरोप लगाया है। पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री बना मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान मेरी सुपारी देने के लिए गए थे।
PM attacks Congress banaskatha

मणिशंकर ने घेरा

बनासकांठा रैली के दौरान पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर पर फिर से निशाना साधा है। उन्होंने मणिशंकर अय्यर पर आरोप लगाया कि जब मैं प्रधानमंत्री बना तब वो मेरी सुपारी देने पाकिस्तान गए थे। पाकिस्तान के लोगों के साथ बैठकर उन्होंने कहा कि मोदी को रास्ते हटा दें और फिर देखिए भारत-पाकिस्तान शांति का क्या होता है? पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान में जाकर मुझे रास्ते से हटाने की बात कहने का मतलब क्या था? पीएम मोदी ने कहा कि मेरा अपराध क्या है? उन्होंने कहा कि यहां के लोगों का आशीर्वाद है, मुझे कुछ नहीं होगा।

यहाँ बाढ़ आई थी कांग्रेस आराम कर रही थी – मोदी

बनासकांठा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को कांग्रेस और बीजेपी में फर्क पता है। जब यहां बाढ़ आई थी तो कांग्रेस के नेता बेंगलुरु में आराम कर रहे थे जबकि बीजेपी के विधायक यहां लोगों की मदद कर रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि जब बीजेपी के नेता बनासकांठा में बाढ़ से बिगड़े हालात को लेकर राहत कार्य में व्यस्त थे वहीं कांग्रेस के विधायक बेंगलुरु में पूल में आराम कर रहे थे। बनासकांठा में एक बार फिर पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब वो मोरबी में आईं थीं तो मुंह पर रुमाल रख कर आईं थीं।

जाहिर हैं की पीएम मोदी आजकल गुजरात में हैं और एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं और जमकर कांग्रेस को घेर रहे हैं | पीएम के अलावा बीजेपी की और से राजनाथ सिंह , अरुण जेटली , अमित शाह , पियूष गोयल और 50 केम्द्रीय मंत्री गुजरात जीतने के फ़िराक में रैलियां कर रहे हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here