यूपी चुनाव : बदायूं में बोले मोदी , कहा काम नहीं कारनामा बोलता हैं

0
879

यूपी में अपने चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने बदायूं में जन सभा को संबोधित किया और जमकर अखिलेश सरकार पे निशाना साधा | यूपी सीएम के चुनावी जुमले काम बोलता हैं का पलटवार करते हुए पीएम ने कहा की काम नहीं , कारनाम बोलता हैं | प्रधानमंत्री मोदी ने बदायूं में बिजली का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि यूपी में बिजली के खंभे में भी भ्रष्टाचार हुआ। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बदायूं के 500 गांवों में बिजली पहुंचाई।


पिछड़ रहा हैं बदायूं –

उन्होंने कहा की बदायूं पिछड़ गया है लेकिन एक कुनबा जरुर आगे बढ़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा विधायक आबिद रजा खान के उस बयान को उठाया जिसमें सपा विधायक ने समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे। सपा विधायक ने धर्मेंद्र यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इस मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा कि अगर मुलायम सिंह यादव से इस मुद्दे पर पूछा जाता तो वो बच्चा कह के उनको बचाते। क्या सपा सांसद पर कार्रवाई की गई? प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपी में गैरजिम्मेवार सरकार है। अखिलेश यादव ने यादव सिंह को बचाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती मिले हुए हैं। सभी एकट्ठा होकर मोदी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन को लेकर मेरी लड़ाई को देखकर वो परेशान है। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार गरीबों के लिए बनी है। जनता ही ईश्वर का रुप होती है। उन्होंने मुझे किसानों, ईमानदारों को हक दिलाने का काम दिया है, वही काम हमारी सरकार कर रही है।

जाहिर हैं की यूपी का पहले चरण का चुनाव आज समाप्त हुआ हैं लेकिन बाकी इलाको में सभी नेता जमकर रैलियां कर रहे हैं और एक दुसरे पे तंज कास रहे हैं | प्रधानमन्त्री भी अपनी पार्टी को यूपी की सत्ता में काबिज करने के लिए  खूब मेहनत कर रहे हाँ तो वही कई सारे केंद्र के मंत्री भी यूपी का मैदान मारने में लगे हुए हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here