यूपी चुनाव : आज मेरठ में हुंकार भरेगे पीएम मोदी

0
782
pm modi will start up election campaign from merrut today

आमतौर पे कहा जाता हैं की यूपी देश की आधी राजनीति अपने में समेटे हुए हैं और देश की सबसे अधिक विधानसभा वाली सीट हैं जिसे हर राजनीतिक पार्टी पाना चाहती हैं | जहा राहुल और अखिलेश एक साथ आये दिन रोड शो करके यूपी को अपना बनाने में लगे हैं तो वही दूसरी और देश के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी अपनी पार्टी के लिए वोट मागने की तैयारी में जुटे हैं जिसके चलते आज पीएम मोदी मेरठ में रैली को संबोधित करेगे | मेरठ में प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। माना जा रहा है कि दोपहर करीब 12.30 बजे प्रधानमंत्री मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

pm modi will start up election campaign from merrut today

11 फरवरी को यूपी में पहले चरण का चुनाव है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने भी इस रैली को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मेरठ के शताब्दी नगर मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेंगे। यह वही जगह है जहां आरएसएस की शाखाएं लगती हैं और 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी पीएम मोदी ने यहां रैली को संबोधित किया था। शताब्दी मैदान आरएसएस के संस्थान माधव कुंज के ठीक सामने है। इस रैली में भारतीय जनता पार्टी के 18 उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। इनमें मुख्य रूप से बागपत, मुजफ्फरनगर, मेरठ के विधानसभा क्षेत्र से आए भाजपा के उम्मीदवार शामिल हैं। इस रैली बीजेपी की कई यूनिट के शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही है। यूपी चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में कुल 12 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। यूपी में पहले चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इसमें पहली रैली आज मेरठ में है। वहीं दूसरी पांच फरवरी को अलीगढ़ में होगी। फिलहाल यूपी में त्रिकोणीय मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है जहां बीजेपी का मुकाबला समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन और बहुजन समाज पार्टी से है।

अब देखना ये होगा की मोदी को ब्रांड बनाकर हर जगह परोसने वाली बीजेपी को इस रैली से कितना फायदा होता हैं और उसकी झोली में कितने वोट आते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here