संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नज़र आ सकती हैं प्रियंका चोपड़ा

0
840

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी नाम कमाने के बाद आज प्रियंका चोपड़ा हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हॉलीवुड में काम करने के बाद बॉलीवुड के विभिन्न डायरेक्टर्स प्रियंका चोपड़ा को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी उन्हीं डायरेक्टर्स में से एक हैं। जी हाँ संजय लीला भंसाली बहुत जल्द एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं जिसमें शायद प्रियंका चोपड़ा काम करती नज़र आ सकती हैं।

 Sanjay Leela Bhansali's next film might feature Priyanka Chopra

खबर के अनुसार संजय लीला भंसाली शायर साहिर लुधयानवी और उपन्यास लेखिका अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी पर आधारित एक फिल्म बनाना चाहते हैं और इसी फिल्म के लिए वह मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को साइन करना चाहते हैं। जब प्रियंका चोपड़ा से फिल्म में काम करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी यह फाइनल नहीं हुआ है कि वह हीं संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काम करने वाली हैं। साथ ही में प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि संजय लीला भंसाली उन डायरेक्टर्स में से एक हैं जिन्हें वह ना बिल्कुल भी नहीं कर सकती। प्रियंका चोपड़ा के इस बयान को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वह ही संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काम करने वाली हैं।

इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म बाजिराओ मस्तानी में भी काम कर चुकी हैं।
प्रियंका चोपड़ा के करंट प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह बहुत जल्द हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बेवॉच नामक फिल्म में प्रियंका अपने हॉलीवुड करियर का डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ विश्व प्रसिद्ध एक्टर ड्वेन जॉनसन उर्फ़ द रॉक भी काम करते नज़र आएंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट की बात करें तो भारत में फिल्म 26 मई को सभी बड़े पर्दों पर रिलीज़ हो जाएगी। हालाँकि फिल्म पहले 19 मई को रिलीज़ होने वाली थी परंतु कुछ कारणों की वजह से रिलीज़ डेट शिफ्ट कर दी गई।

Previous articleयूपी चुनाव : आज मेरठ में हुंकार भरेगे पीएम मोदी
Next articleमेरठ की हुंकार रैली में पीएम ने जमकर साधा विरोधियो पे निशाना , संबोधन की ये प्रमुख बाते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here