लखीमपूर में बोलें पीएम : अखिलेश ने केवल फीते काटें

0
847
pm said at Lakhimpur Akhilesh only cut ribbon

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की तैयारी ने तेज़ी पकड़ ली है. इसी के चलते आज प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में चुनाव प्रचार के लिए जन सभा को संबोदित कर रहे हैं. । पीएम मोदी रैली में करीब 1.30 बजे से शुरू हुई.  रैली लखीमपुर के जीआईसी मैदान में आयोजित की गयी है.

pm said at Lakhimpur Akhilesh only cut ribbon

सरकार बनने पर होगा कर्जा माफ़

प्रधानमंत्री ने यहाँ भी अखिलेश यादव व राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए कहा की 2014 में जब समाजावादी का सूपड़ा साफ हो गया तो अब गठबंधन की जुगत में लग गए और परिवार भी बिखर गया. आज  अखिलेश मुख्य रूप से मोड के निशाने पर रहे. मोदी ने बोला अखिलेश यादव पूछते हैं कि मोदी जी जरा काम तो बताओ, अखिलेश यादव सत्ता के नशे में डूबे हैं. उत्तर प्रदेश की वजह से 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, बीजेपी की सरकार बनने की पहली ही मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा.

अखिलेश ने केवल फीते काटें.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपी में पांच साल से अखिलेश यादव की सरकार है, उन्हें अब पांच साल काम का हिसाब देना चाहिए. उन्होंने अखिलेश यादव को चुनौती पेश करते हुए कहा कि ‘मैं यहीं से लखनऊ जाने को तैयार हूं, वह भी आएं. दोनों टिकट लेकर वहां जाएंगे.’ उन्होंने मेट्रो प्रोजेक्ट की बात करते हुए कहा कि लोगों को मूर्ख बनाया गया है. आज भी मेट्रो ट्रेन नहीं है. केवल फीता काटा गया है.  मेदांता अस्पताल का नाम लेते हुए कहा कि उस जगह का उद्घाटन किया गया है लेकिन वहां पर बीपी भी चेक नहीं होता है. वहां कोई डॉक्टर नहीं है.

किसानो को किया बरबाद

प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश को यूपी के किसानो की दुर्दशा का जिम्मेदार बताया.  पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश सरकार ने गन्ना किसानों को बर्बाद किया. उन्होंने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि यूपी का सबसे बड़ा जिला लखीमपुर खीरी है. इसे चीनी का कटोरा कहा जाता रहा है. यहां के किसानों का बकाया चुकता करने से यूपी के सीएम अखिलेश यादव को किसने रोका. किसानों के हक को छीना गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here