गोंडा में पीएम ने सपा को बताया कानपूर रेल दुर्घटना का सहयोगी

0
824
PM said in Gonda that the Kanpur train accident SP ally

पीएम मोदी ने आज गोंडा में अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा की कानपुर में एक रेल हादसा हुआ। कुछ लोग पकड़े गए, पुलिस ने खोज निकाला। ये सरहद पार से की गई साजिश थी। अगर ऐसे लोग जो इन षड़यंत्रकारियों की मदद करते हैं, यहां से जीत कर जाएंगे तो क्या गोण्डा सुरक्षित रहेगा? क्या देश सुरक्षित रहेगा?

थाणे में सपा कार्यालय बना था –

कानपुर में रेल हादसा हुआ उसमें कुछ लोग पकड़े गए हैं, पुलिस ने जो खोजकर निकाला है उसमें सामने आया है कि यह षड़यंत्र के तहत किया गया है, और ये षड़यंत्र करने वाले सीमा के उसपार बैठे हैं। थाने में सपा का कार्यालय चलता है, यह बंद होना चाहिए कि नहीं। थाना जनता की भलाई के लिए होता है या सपा वालों की दादागिरी के लिए होता है।

पहले सब एक दुसरे के खिलाफ और नोट्बंदी के बाद साथ –

मोदी ने सपा और बसपा पे निशाना साधते हुए कहा की बसपा और सपा वाले हमेशा एक दूसरे के विरोध में बोलते थे, लेकिन नोटबंदी के बाद दोनों एक ही सुर में बोलने लगे, इन लोगों ने भ्रम फैलाने की मुहिम शुरु कर दिया, लेकिन देश की जनता ने हमारा पूरा साथ दिया और भ्रम के चक्कर में नहीं फंसे।

PM said in Gonda that the Kanpur train accident SP ally

बीजेपी के साथ जनता काआशीर्वाद –

पिछले तीन महीने में जहां-जहां चुनाव हुए लोगों ने भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया और भाजपा को विजयी बनाया। जब ओडिशा के लोग भाजपा का समर्थन करते हैं, चंडीगढ़ के पढ़े-लिखे लोग भाजपा का समर्थन करते हैं तो मेरी जिम्मेदारी बढ़ जाती है, हमपर सत्ता का नशा नहीं चढ़ता है, बल्कि जी जान से काम करने की प्रेरणा मिलती है। मैंने जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई छेड़ी है मैं उसे छोड़ने वाला नहीं हूं।

किया ओआरओपी का जिक्र –

वन रैंक वन पेंशन के लिए जवान सालों से परेशान थे, कभी मुलायम सिंह भी रक्षामंत्री थे, जिससे अखिलेश यादव गले लगे हैं वह 70 साल तक सत्ता में रहे, लेकिन इन्हें अंदाज ही नहीं था कि फौज का मुद्दा क्या है। चुन-चुनकर साफ करके आ गए, दिन-रात राजनीति करने वालों को राष्ट्रभक्ति का यह पराक्रम समझ नहीं आ रहा है, यह फौज का अपमान है, पाकिस्तान भी अभी तक सवाल नहीं उठा पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here