अखिलेश ने कहा,”हम श्मशान और कब्रिस्तान की नहीं ब्लकि स्मार्टफोन और लैपटॉप की बात करते हैं.”

0
1168
khilesh said,

उत्तर प्रदेश में जैसे ही एक चरण के चुनाव खत्म होते हैं वैसे ही दुसरे चरण के चुनाव प्रचार के तैयारी शुरू हो जाती हैं. चार चरण के चुनावों के बाद अब  पांचवे चरण के लिए चुनावी प्रचार की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं. पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज यूपी के फैजाबाद में सीएम अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोदित किया.

अखिलेश की सपा सरकार को विपक्षी दल हमेशा की प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था के चलते कटघरे में खड़ा करते रहे हैं. अपने विरोधियों के इस आरोप का जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि हमने पुलिस की यूपी 100 सेवा शुरू करके कानून व्यवस्था सुधारने की कोशिश है. अब किसी भी वक्त पुलिस को फोन करें जवाब जरूर म‌िलेगा.साथ ही ये कहकर  पीएम पर निशाना भी साधा कि  वैसे तो प्रधानमंत्री जी दुनिया के तमाम देशों में घूमकर आए हैं लेकिन सवाल ये है कि वो आपके और हमारे लिए लाए क्या ? दुनिया में जो भी विकसित देश हैं उन्होंने भी अपनी पुलिस के लिए यही इंतजाम किया है. 100 सेवा से पुलिस की छवि भी सुधरेगी.”

khilesh said, "We do not talk about cemetery we talk of smartphone and laptop

अखिलेश यादव ने एक बार फिर से पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, “अगली बार जब प्रधानमंत्री चुनाव में जाएंगे तो ये जनता आपको दिल्ली में नहीं आने देगी और इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश से हो रही है.” प्रदेश चुनावों में पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार द्वारा ने श्मशान व कब्रिस्तान  पर किये जा रहे मतभेद की बात शुरू कर के यहाँ की रणनीति बदल दी हैं . इस बात को अखिलेश भी आसानी से नहीं ले रहे हैं. इस पर अखिलेश ने कहा, हम श्मशान और कब्रिस्तान की नहीं ब्लकि स्मार्टफोन और लैपटॉप की बात करते हैं.

विकास के मुद्दे पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री  ने मेट्रो का भी मजाक बनाया. हम पूछते हैं कि आप गुजरात में कई बार सीएम रहे एक भी मेट्रो ट्रेन हो तो बताएं. हमें बुलेट ट्रेन का सपना दिखाया. अगर कहीं भी बुलेट ट्रेन हो तो बताइए.  नोटबंदी पर फिर से अखिलेश ने मोदी सरकार की फजीहत करने में कोई कोताही नहीं बरती. बैंक की लाइन में कई गरीबों की जान चली गई लेकिन सरकार ने कोई मदद नहीं की. अगर किसी ने उन परिवारों की मदद की तो वो समाजवादी पार्टी ने की. हमने ऐसे परिवारों को दो-दो लाख रुपये की मदद दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here