गोंडा में बोलें पीएम मोदी, “यूपी जीतने के बाद खेलेंगे केसरिया रंग की होली.”

0
882

प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश में आज गोंडा में विजय शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे हैं. यहाँ पीएम मोदी प्रदेश की जनता को यूपी जीतकर केसरिया होली मनाने का आश्वासन दिया. महाराष्ट्र में आये बीएमसी के चुनावी नतीजो से उत्साहित पीएम मोदी ने कहा कि  मैं देश को लूटने वालों को छोड़ने वाला नहीं हूं. महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस साफ हो गई है. पिछले तीन महीनों में जहां चुनाव हुआ वहां हम जीते.

PM said in Gonda after winning UP will play saffron Holi

एक और पीएम मोदी ने सपा कांग्रेस गठबंधन का मुख्य कारण नोटबंदी को बताया. पीएम ने ये भी कहा कि  15 सालों में सपा-बसपा एक दूसरे के विरोधी रहे हैं, लेकिन नोटबंदी के बाद दोनों का सुर एक हो गया. पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी से सिर्फ काले धन वालों को परेशानी है, नोटबंदी के बाद से देश में झूठ फैलाया जा रहा है. आम जनता इस फैसले से खुश है. प्रदेश की लचर शिक्षा व्यवस्था के लिए पीएम मोदी ने कहा कि “यहां परीक्षा का केंद्र लगाने के लिए टेंडर लगता है,परीक्षा में भी पेपर के लिए बोली लगती है. इससे किसी का भी भला नहीं हो सकता है.”

यहाँ प्रधानमंत्री ने ये भी जोड़ा कि  मैं परीक्षा केंद्र की नीलामी पर बोलने से डर रहा था. देश की जनता सच-झूठ समझती है. साथ ही विदेश में पढ़े अखिलेश यादव पर पर चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश जी आप तो ऑस्ट्रेलिया जाकर पढ़ आए, लेकिन मेरे गोंडा के बच्चों का क्या होगा? महाशिवरात्रि के दिन अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भारत की जनता के पास एक तीसरा नेत्र हैं, जिससे वह सही और गलत की पहचान कर सके.

प्रधानमंत्री मोदी ने गोंडा के किसानों की बदहाली का भी जिक्र किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि  एसपी-बीएसपी ने किसानों के साथ अन्याय किया.  यूपी में गन्ना किसानों को लूटा जा रहा है. गन्ना क‌िसानों को बकाया मूल्य नहीं म‌िलता और तोल में भी चोरी होती है.और ये वायदा भी किया,”मैं गन्ना किसानों के लिए एक टास्क फोर्स बनाकर, उसे तौलने का आधुनिक विकल्प बनाऊंगा, जिससे धोखेबाजी न हो.” साथ ही ये भी जोड़ा कि वह जनता-जनार्दन के लिए जीते हैं. किसानो की मदद के लिए पीएम मोदी ने कहा कि  पीएम फसल बीमा योजना में बुआई किये बिना भी किसानों को पैसा मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here