शाहरुख़ खान की फिल्म रईस के रिलीज़ पर हुआ विरोध, जलाए गए शाहरुख़ के पोस्टर

0
997

जैसा कि आप जानते हैं मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की नई फिल्म रईस विवादों में फसी हुई है। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही कुछ समूह इस फिल्म का विरोध कर रहे थे और आज फिल्म के रिलीज़ होने पर भी बहुत जगाओं पर लोग फिल्म का विरोध करते नज़र आये।
protest on release of movie raees burnt posters of Shahrukh

जैसा कि आप जानते हैं शाहरुख़ खान की फिल्म रईस आज रिलीज़ हुई और मध्य प्रदेश की हिन्दू सेना ने फिल्म के रिलीज़ होने पर कड़ा विरोध-प्रदर्शन किया। लोगों का यह समूह शाहरुख़ खान के खिलाफ नारे लगाता नहीं थका। इस हिन्दू सेना ने शाहरुख़ खान की फिल्म रईस का विरोध करते हुए शाहरुख़ खान के खिलाफ नारे लगाए। केवल नारे ही नहीं प्रर्दशनकारियों ने मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के पोस्टर भी जलाए। जी हाँ प्रदर्शन के दौरान शाहरुख़ खान के पोस्टर भी जलाए गए।

इस विरोध-प्रदर्शन का कारण हाल ही में दिया गया शाहरुख़ खान का बयान और फिल्म में काम कर रही पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को बताया जा रहा। जैसे कि आप जानते है भारत और पाकिस्तान के सम्बन्ध कुछ अच्छे नहीं हैं इसलिए लोग किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को भारतीय इंडस्ट्री में काम करता नहीं देखना चाहते। पिछले साल आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल भी पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की वजह से बहुत देर तक विवादों में फसी रही थी और अब माहिरा खान के फिल्म में होने की वजह से रईस फिल्म का भी कड़ा विरोध किया जा रहा है।

खबर के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने बहुत से मॉल्स और सिनेमाघरों के बाहर कड़ा प्रदर्शन किया। ऐसा भी बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने मॉल्स और सिनेमाघरों के अंदर जाकर स्क्रेन को तोड़ने की भी कोशिश की परंतु वहां मौजूद पुलिस ने अपना काम करते हुए यह सब होने से रोका। इससे पहले भी रतमाल रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने शाहरुख़ खान के फैंस पर लाठी चार्ज किया था जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी।

Previous articleराम मंदिर बनवाने को लेकर अपने दिए बयान से पलटे यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य
Next articleयूपी जीतने निकले अखिलेश और राहुल , एक साथ छ संयुक्त रैलियों को करेगे संबोधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here