आज मुरादनगर में बोले राहुल. मोदी को जमकर कोसा. मुरादनगर में लगवाएँगे बेडशीट उद्योग.

0
739

यूपी में पहले चरण का चुनाव इसी हफ्ते में हैं. ऐसे में सभी दल प्रचार में जुटे पड़े हैं. इसी क्रम में आज मुरादनगर में आज राहुल गाँधी की रैली थी. सभी नातों की तरह और अपनी हर चुनावी रैली की तरह यहाँ भी राहुल गाँधी ने लोगो से वायदों की झड़ी लगा दी. साथ ही राहुल ने यहाँ भी मोदी को जमकर कोसा.

rahul gandhi rally in muradabad

ये कहा पीएम मोदी के विषय में

बजट के विषय में राहुल ने कहा कि दी सरकार का बजट सिर्फ 50 उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए है. केंद्र सरकार को किसान विरोधी बताते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि  केंद्र की नीतियों के चलते किसान जान देने पर मजबूर हैं. राहुल ने केंद्र को किसानो की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार तो  ठहराया ही साथ ही ये भी कहा कि  सरकार किसानों की मदद करने के लिए तैयार नहीं है. राहुल गाँधी ने मोदी पर आरोप लगाया कि मोदी जहां जाते हैं वहां बांटने और नफरत फैलाने का काम करते हैं.

ये किया वादें

देश में चुनावी मौसम को वादों का मौसम कहा जाए तो गलत नहीं होगा. सभी नेता अपने चुनावी भाषणों में दूससे दल को कोसते और अपने दल के वादे याद दिलाते नज़र आ जायेंगे. आज राहुल गाँधी ने मुरादनगर की जनता से कुछ ऐसे ही वायदे किये. राहुल ने कहा कि अगर उनका गठबंधन सत्ता में आता है तो लखनऊ में पैदा हुए आम और अचार अमेरिका एक्सपोर्ट किये जाएंगे. ऐसा ही कुछ राहुल गाँधी ने सहारनपुर की जनता को लुभाने के लिए भी कहा था. वहां राहुल ने पीएम के मेड इन इंडिया के विषय में कहा था कि पीएम मेड इन इंडिया चाहते हैं और हम मेड इन सहारनपुर.

आज राहुल गाँधी का कहना था कि मुरादनगर में दुनिया की बेडशीट फैक्ट्री बनने की क्षमता है. राहुल ने आज अपने सपने का जिक्र करते हुए कहा कि वो ऐसा सपना देखते हैं कि देश के युवाओं में मेड इन चाइना की जगह मेड इन इंडिया का मोबाइल फ़ोन हों.

आज भी कर गए गलती.

चुनावी सभा को संबोदित करते हुए आज भी राहुल गाँधी से एक गलती हो गयी. मुरादनगर में बेडशीट का उद्योग बसाने की बात करते समय राहुल बोल बैठे कि उनका सपना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा जब बेडशीट खरीदें तो उस मेड इन इंडिया लिखा देखें. हालाँकि बाद में तुरंत ही राहुल ने अपनी गलती सुधार ली.

Previous articleयूपी चुनाव : एक ही सीट से बीजेपी और अपना दल के उम्मीदवार ने भरा परचा , बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Next articleबनारस में बीजेपी उम्मीदवार का वोट काटने के लिए सामने बीजेपी नेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here