काले हिरण ने किया टाइगर का शिकार, अब जेल जायेगे सलमान खान, बॉलीवुड में फसे हजार करोड़

0
936

काला हिरण शिकार केस में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को तगड़ा झटका लगा है। जोधपुर सेशन्स कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई है, साथ ही 10 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है। पांच साल की सजा के बाद अब सलमान खान को जेल जाना होगा, उन्हें जोधपुर जेल में रखा जाएगा। सलमान खान को सजा मिलने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उनकी आने वाली फिल्मों का क्या होगा? जानकारी के मुताबिक अगर सलमान खान को जल्द जमानत नहीं मिलती है तो इसका बॉलीवुड पर काफी असर होगा। सलमान खान के आगामी प्रोजेक्ट्स पर गौर करें तो उनकी सजा के बाद एक अनुमान के मुताबिक करीब 1000 करोड़ रुपये फंस जाएंगे।

Salman Khan will be jailed,

अब प्रोजेक्ट्स का क्या –

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर न केवल अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहती हैं, बल्कि कमाई के नए रिकॉर्ड भी बनाती हैं। उनकी हालिया फिल्में सुल्तान, बजरंगी भाईजान और टाइगर जिंदा है, सभी ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसी तरह से उनके कई मेगा-बजट प्रोजेक्ट्स भी लाइन में हैं। इसमें रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रेस 3’ अहम है, इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं।

कई सरे है फ़िल्में –

‘रेस 3’ फिल्म की शूटिंग का लगभग 90 फीसदी काम पूरा हो चुका है और संभावना है कि इस साल ईद पर फिल्म को रिलीज करने की तैयारी है। ‘रेस-3’ के अलावा सलमान खान की तीन और फिल्में पाइपलाइन में हैं। ये फिल्में हैं भारत, दबंग 3 और किक 2। जानकारी के मुताबिक इन फिल्मों को इस साल ईद और क्रिसमस पर रिलीज की पूरी तैयारी थी, हालांकि अब सलमान खान को सजा मिलने के बाद इन प्रोजेक्ट्स का क्या होगा ये आने वाले दिनों में पता चलेगा।

इसके अलावा सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘लवरात्रि’ भी पाइपलाइन में है। सलमान खान इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को लॉन्च की तैयारी में थे। इन फिल्मों के अलावा सलमान खान टीवी शो ‘दस का दम’ के नए सीजन को होस्ट करने की भी तैयारी कर चुके थे। सूत्रों के मुताबिक इस शो के लिए सलमान खान ने 78 करोड़ रुपये चार्ज किया है। इसके अलावा कई और ब्रांड का प्रमोशन कर रहे हैं, साथ ही उनके फाउंडेशन बीईंग ह्यूमन से होने वाली कमाई भी शामिल है, जिसे वो चैरिटी को दान करते हैं।

जाहिर है सलमान को सजा होने के बाद बॉलीवुड समेत देश के फैन्स भी सदमे है| सलमान के ऊपर ये केस काफी लम्बे समय चल रहा था और आखिरकार इस पर फैसला आ गया|

Previous articleचाइनामैन कुलदीप यादव ने दी क्रिकेट जगत के इन दिग्गज खिलाड़ियों को यह चुनौती
Next articleसबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री मोदी के बगल में खड़े होते है: राहुल गाँधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here