बड़ी खबर: BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में एक बार फिर मिली शमी को जगह, इस ग्रेड में हुए शामिल

0
809

पत्नी द्वारा लगाये गए गंभीर आरोपों के चलते मुश्किलों में फसे भारतीय टीम के खिलाडी मोहम्मद शमी के लिए राहत की खबर मिली है | मोहम्मद शमी ने भ्रष्टाचार के मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की एंटी करप्शन यूनिट से क्लीन चिट मिलने के बाद कहा है कि उन्हें इसका पूरा भरोसा था। शमी ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया था, मुझे बीसीसीआई पर भरोसा था और भरोसे के मुताबिक ही नतीजा मिला। बीसीसीआई ने शमी को कांट्रेक्ट लिस्ट में भी जगह दी है और बी ग्रेड में रखा है, जहां उन्हें सालाना तीन करोड़ रूपए मिलेंगे। बीसीसीआई ने ये फैसला एंटी करप्शन यूनिट से शमी को क्लीन चिट मिलने के बाद लिया है।

Shami again place in BCCI contract list

बीते दस दिन मुझपर बहुत भारी रहे – शमी

एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए शमी ने कहा कि बीते दस दिन बहुत भारी रहे, जब उनके ऊपर एक कए बाद एक कई तरह के आरोप लगे। उन्होंने कहा कि बीते दस दिन में मैं 50 से ज्यादा बार तो रोया हूं। बीसीसीआई की क्लीन चिट के बाद अब मोहम्मद शमी आईपीएल और टीम इंडिया के लिए फिर से क्रिकेट खेल सकते है। शमी ने बीते कुछ दिनों से क्रिकेट से दूर होने के चलते आईपीएल में प्रदर्शन पर फर्क पड़ने के सवाल पर कहा कि फैमिली मैटर से अलग वो मैदान पर पुराने शमी ही दिखेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लिए वो आईपीएल में अपना 100 फीसदी देंगे। शमी ने कहा कि वोो पूरी तरह से फिट हैं और भारत की टीम में भी फिर से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। शमी ने आरोपों पर कहा कि वो जिस क्रिकेट ने उन्हें शोहरत और पैसा दिया, उस खेल और अपने देश के खिलाफ जाने की वो कभी सोच भी नहीं सकते।

पत्नी ने लगाये थे गंभीर आरोप –

शमी की पत्नी हसीन जहां ने बीते दिनों उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंनें दुबई में किसी से मिलने और मैच फिक्सिंग जैसी बाते भी कही थीं। हसीन ने दावा किया था कि शमी ने लंदन के मोहम्मद भाई और पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा के साथ पैसे की लेन-देन की है। बीसीसीआई ने मामले की जांच के लिए एक एंटी करप्शन यूनिट का गठन किया. एंटी करप्शन यूनिट ने इस मामले में शमी के साथ उनकी पत्नी हसीन से भी पूछताछ की थी। जांच के चलते शमी के भारतीय टीम और आईपीएल में खेलने पर भी संदेह के बादल थे।

 पत्नी ने लगाए थे आरोप

तो वही शमी ने आज अपना बैंक स्टेटमेंट भी सार्वजनिक किया और कहा की विवाद के बाद भी उनकी पत्नी हसीन जहाँ ने उन्बसे एक एक लाख के दो चेक लिए थे और कहा था की ये घर के खर्चे के लिए है | हालाँकि इसमें से एक चेक मैंने रुकवा दिया था क्योकि मुझे लगा की घर के खर्चे के लिए एक लाख रुपये बहुत होते है |

Previous articleमुश्किल में पढ़े हार्दिक पांड्या, कई धाराओं में हुआ केस दर्ज, जाना पड़ सकता है जेल…..
Next articleअगर आप करते है प्राइवेट नौकरी तो संसद में आज पास हुए इस बिल को जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here