18 साल की इस खूबसूरत अभिनेत्री को इन दिनों डेट कर रहे है सनी देओल के बेटे

0
1865
Son of Sunny Deol is dating this 18 year old actress

बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता सनी देओल की बात करें तो आज वह अपने काम के दम पर लोगों के बीच अपनी एक पहचान कायम कर चुके हैं। बॉलीवुड जगत में एक ऐसा दौर भी था जब सनी देओल का सिक्का चला करता था। बॉलीवुड की कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले सनी देओल की बात करें तो इन दिनों ऐसी खबर आ रही है कि सनी देओल के बाद अब उनके बेटे बहुत जल्द ही बॉलीवुड पर्दे पर लोगों के सामने अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे। जी हां ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत जल्द सनी देओल अपने बेटे को बॉलीवुड पर्दे पर लॉन्च करने वाले हैं। आज उनके बेटे से जुड़ी एक ऐसी खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। तो चलिए बताते हैं आपको सनी देओल के बेटे से जुड़ी उस खबर के बारे में

सनी देओल के बेटे का नाम करण देओल है। आपको बता दें की आज करण देओल लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन चुके हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आने वाले वक्त में वह अपने पिता सनी देओल के द्वारा निर्देशित की गई एक फिल्म के माध्यम से इस बॉलीवुड के रंगीन पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं। अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म से बॉलीवुड पर्दे पर डेब्यू करने की वजह से आजकल वह लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे है। इसके साथ ही साथ करण देओल से जुड़ी एक ऐसी खबर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रही है कि बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही करण देओल एक 18 साल की अभिनेत्री को इन दिनों डेट कर रहे हैं। जी हां फिल्मों के रंगीन दुनिया में अपने कदम रखने से पहले ही उन्होंने किसी अभिनेत्री को डेट करना भी शुरू कर दिया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि करण देओल की पर्दे पर आने वाली पहली फिल्म का नाम “पल पर दिल के पास” है। आपको बता दें कि यह गाना कभी करण देओल के दादा जी यानी धर्मेंद्र देओल के ऊपर फिल्माई गई थी। परंतु आज इसके ऊपर एक पूरी फिल्म तैयार होने वाली है। जिसकी वजह से यह फिल्म करण देओल और उनके पिता सनी देओल के लिए भी काफी ज्यादा मायने रखती है। आपको बता दें कि जिस अभिनेत्री को इन दिनों करण देओल डेट कर रहे हैं वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सहर बाबा है।
ऐसा बताया जा रहा है कि सहर बाबा भी इसी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली है। एक ही फिल्म से बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत करने वाले दोनों कलाकारों को कई मौके पर एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है। ऐसा बताया जा रहा है कि जब कभी उन दोनों को फिल्मों की सेट से छुट्टी मिलती है तभी ये दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकल पड़ते है। हालांकि अभी दोनों ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है क्योंकि अभी तो उन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई है। ऐसे में देखा यह होगा कि आगे चलकर यह प्यार कितने लंबे वक्त तक चल पाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here