सपा , बसपा ,कांग्रेस सब एक ही थाली के चट्टे बट्टे : अमित शाह

0
831

यूपी के सूबे में चुनावी सरगर्मी जोरो से चला रही हैं और नेता अपनी पार्टी को जितना के लिए धुआधार तरीके से रैली कर रहे हैं और इसी तर्ज पे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बलराम पुर में जनता को संबोधित करते हुए कहा की सपा बसपा और कांग्रेस सब मिले हुए हैं और एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं | बलरामपुर की चार विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की जीत पक्की करने के लिए पहुंचे अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस को जमकर कोसा और बीजेपी bऔर मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई

Akhilesh made up the number one state in crime

पाई पाई का हिसाब देकर फिर बनायेगे सरकार – एमी शाह

सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा ने कांग्रेस से गठबंधन विचारधारा का नहीं बल्कि भ्रष्टाचारी कुनबो का गठबंधन बताया। यहां एक से पिता परेशान है तो एक से माता परेशान है। भाजपा से हिसाब मांगने वालों पर कटाक्ष करते हुए अमित शाह ने कहा कि खुद 60 साल का हिसाब नहीं जानते हैं और हमारी सरकार से ढाई साल का हिसाब मांगते हैं। अमित शाह ने राहुल गांधी को “राहुल बाबा” कहते हुए कहा कि हम 2019 में जनता को पाई-पाई का हिसाब देंगे और फिर से सरकार बनाएंगे।
किसानो की कर्जमाफी –

राष्ट्रिय अध्यक्ष ने जनसभी में मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए एक सुर मे केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को गिनाया। उन्होंने कहा कि हम सब कुछ देते हैं लेकिन योजनाओं का लाभ प्रदेश सरकार जनता तक नहीं पहुंचने देती हैं। अमित शाह ने भाजपा के घोषणापत्र में उल्लेखित सभी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश मे सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

बीजेपी का भी लैपटॉप वाला दाँव –

वहीं, शैक्षिक तौर पर अमित शाह ने सभी युवाओं को एक जीबी इंटरनेट डाटा के साथ लैपटॉप देने का ऐलान किया है और नौकरियों से इन्टरव्यू समाप्त कर नौकरी के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कही है। साथ ही लड़कियों के लिए नये विद्यालय खोलने की भी घोषणा की। अमित शाह ने आगे कहा कि ‘ केन्द्र सरकार ने ढाई लाख करोड़ रु उत्तरप्रदेश को दिए हैं लेकिन कहां खर्च हुआ इसका हिसाब अखिलेश जी नहीं दे रहे हैं।

Previous articleमुस्लिम वोट पाने के लिए सपा बसपा में मची होड़
Next articleरैंप पर बेहद खूबसूरत नज़र आईं दिशा पाटनी, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here