सुनील ग्रोवर ने ठुकराया अक्षय कुमार के साथ काम करने के ऑफर

0
1103

पिछले कुछ महीनों से सुनील ग्रोवर अकेले एक ऐसे सेलेब्रिटी हैं जो पूरे सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। पहले तो कपिल शर्मा के साथ लड़ाई का मुद्दा पूरे सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में था , फिर उसके बाद सुनील ग्रोवर के वापिस शो पर आने या न आने की चर्चा पूरे इन्टरनेट पर बेहद तेज़ी के साथ हो रही थी जो अब भी जारी है।

Sunil Grover refused the offer to work with Akshay Kumar

ऐसा आप भी जानते ही होंगे कि जब से सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ा है तब से ही अलग-अलग चैनल्स और प्रोडूसर उनके साथ नए शो की शुरुआत करने की कोशिश कर रहे हैं परन्तु अभी तक किसी भी शो पर सुनील ग्रोवर के काम करने की आधिकारिक रूप से ख़बर नहीं आई है। इसी बीच हाल ही में एक ऐसी ख़बर भी सामने आई है जिसके अनुसार अक्षय कुमार बहुत जल्द छोटे परदे पर एक कॉमेडी शो करते नज़र आने वाले हैं और इस शो के लिए सुनील ग्रोवर के पास भी ऑफर आया था जोकि उन्होंने ठुकरा दिया। पूरी ख़बर जानने के लिए अंत तक पढ़ते रहें यह लेख।

Sunil Grover refused the offer to work with Akshay Kumar

ख़बर के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार बहुत जल्द स्टार प्लस पर आने वाले कॉमेडी शो महागुरु में नज़र आएंगे और इसी शो के लिए मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को भी चैनल ने एप्रोच किया था परन्तु ख़बर के अनुसार अभी ऑफर आया नहीं था कि उन्होंने पहले ही इस ऑफर को ठुकरा दिया।

ख़बरों के अनुसार द कपिल शर्मा शो के एक और सदस्य चन्दन प्रभाकर को भी इस शो पर अक्षय कुमार के साथ काम करने का ऑफर मिला है परन्तु अभी तक चन्दन ने न तो शो के लिए हाँ कहा है और न ही मना किया है। अब तो समय ही बतायेगा कि सुनील ग्रोवर और चन्दन प्रभाकर भविष्य में किस शो पर अपना जलवा दिखाते नज़र आने वाले हैं।

Previous articleआईपीएल में कभी हाईएस्ट स्कोर बनाने वाली टीम ने बनाया सबसे कम स्कोर
Next article#MCDelectionresults2017 आप हो गयी साफ़, फिर से खिला कमल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here