छोटी सी उम्र में ही दुनिया छोड़कर चले गए टेलीविजिन जगत के ये सितारे

0
276
ऐसी बातें लोगों के द्वारा अक्सर कही जाती है की मौत और जीवन भगवान के हाथों में होती है। जब वह चाहे तब किसी की जान भी ले सकते हैं तो वहीं किसी को नई जिंदगी में दे सकते हैं। परंतु दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो कि काफी कम उम्र मैं ही इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा के लिए चले जाते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो कि काफी दिनों से अपनी मौत का इंतजार किया करते हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको टेलीविजन जगत के कुछ ऐसे कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने वक्त से पहले ही अपनी जान दे दी। तो चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे मे।
प्रत्युषा बनर्जी :– इस लिस्ट में मशहूर कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी का नाम सबसे ऊपर आता है। आपको बता दें कि प्रत्युषा एक ऐसी कलाकार थी जिन्होंने Colors चैनल का प्रसिद्ध TV शो बालिका वधू मैं अपना एक अहम किरदार निभाते हुए पर्दे पर नजर आती थी। आपको बता दें कि इस समय उन्होंने आनंदी का किरदार निभाया था। जिस वक्त उनके रहस्यमई मौत हुई थी उस वक्त उनकी उम्र मात्र 25 साल की थी। बताया जाता है कि उन्होंने अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या कर ली जिसका आरोप उनके बॉयफ्रेंड के ऊपर लगाया गया था।
These stars of television world left the world at a young age
संजीत बेदी :– वक्त से पहले दुनिया को छोड़ कर चले जाने वाले कलाकारों के लिस्ट में संजीव बेदी का नाम दूसरे नंबर पर आता है। आपको बता दें कि संजीव बेदी Star Plus के मशहूर सीरियल कसौटी जिंदगी की के अलावा कई सारे सीरियल्स में बतौर एक कलाकार अपने अभिनय का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों को जीत लिया था। ऐसा बताया जाता है कि उनके किरदार को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। उनके मौत के पीछे की वजह दिमागी चोट को बताया जाता है। ऐसा बताया जाता है कि कई सालों तक कोमा में रहने के बाद उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।
Image result for sanjeet bedi
जतिन कनाकिया :-  आपको यह बता दें कि आप इस अभिनेता का कई बार TV सीरियल और फिल्मों में देख चुके होंगे। SAB TV और दूरदर्शन पर आने वाले प्रमुख धारावाहिक श्रीमान जी और श्रीमती जी में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर इन्होंने लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दें कि उनकी मौत मात्र 47 साल में हो गई थी उनके मौत के पीछे की वजह पैंक्रिएटिक कैंसर को बताया जाता है।
Image result for jatin kanakia
रुबीना शेरगिल :–  टीवी जगत के इस कलाकार का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें कि इस महिला कलाकार ने मिसेज कौशिक के पांच बहू नामक धारावाहिक में अपने किरदार को बड़े ही बखूबी ढंग से निभाया था। इनके मौत के पीछे की वजह अस्थमा अटैक को बताई जाती है। ऐसा बताया जाता है कि जिस वक्त उनकी मौत हुई उस वक्त उनकी उम्र मात्र 30 साल थे।
Image result
नफीसा जोसेफ :– इस महिला कलाकार की बात करें तो इस कलाकार MTV की जॉकी और फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। आपको बता दें कि महज 26 साल की उम्र में ही है इन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इनके मौत के पीछे की वजह परिवारिक कलह और उनके पति का पहले से ही शादीशुदा होने  को बताया जाता है।
Nafisa Joseph (नफीसा जोसेफ)
करण पर्णजापे :– अभी हाल में ही कुछ दिनों पहले इस अभिनेता की मौत हार्ट अटैक की वजह से हो गई थी। मात्र 26 साल की उम्र में काफी नाम कमा चुके इस अभिनेता ने दुनिया को बेहद ही छोटी उम्र में अलविदा कह दिया। हालांकि यहां गौर करने वाली बात यह है कि आमतौर पर 26 साल की उम्र में किसी भी व्यक्ति के हार्ड अटैक आने की संभावना काफी कम होती है।परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनके मौत की वजह हार्ट अटैक को ही बताया गया था।
करण पर्णजापे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here