मोदी सरकार के तीन साल: बात केवल मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने तक सीमित नहीं, ये मिशन 2019 का आगाज भी हैं

0
1035

साल 2014 में पूर्ण बहुमत से बनी मोदी सरकार ने आज तीन साल पूरे कर लिए. साथ ही पुरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाया. भाजपा के कार्यकर्त्ता मोदी सरकार के तीन सालों के पुरे होने पर अपनी उपलब्धियों का बखान केवल इसलिए नहीं कर रहे क्यूंकि भाजपा को जनता के बीच अपने कामों को लेकर जाना हैं बल्कि ये भाजपा मिशन 2019 का आगाज भी कहा जा सकता हैं. मोदी सरकार के तीन सालों के पूरा होने  पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार के तीन साल के काम काज का ब्यौरा दिया.

Three years of Modi government

ये कहा पीएम मोदी ने

गुवाहटी में आज पीएम मोदी ने आज भाजपा सरकार की  केंद्र में तीसरी सालगिरह के मौके पर कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले तीन सालों में इतने काम किये हैं कि अगर उन्हें गिनाने बैठें तो महीनो लग जायेंगे. आज प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रह्मपुत्र की सहायक लोहित नदी पर बने देश के सबसे बड़े पुल का उद्घाटन किया व साथ ही  धेमाजी में कृषि अनुसंधान केंद्र की आधारशिला रखी.असम में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके लिए पूरा देश एक समान है, देश का हर कोना उनके लिए दिल्ली के बराबर है. इसलिए वो चारों ओर विकास में विश्वास रखते हैं.

ये रही अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस की मुख्य बातें

अमित  शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने इन तीन सालों में वह कर दिखाया जो पिछले 70 साल की सरकारें नहीं कर पायी थीं. अमित शाह ने आज की प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के काम को तो सराहा ही साथ ही विपक्षियों  दलों पर ये आरोप भी लगाया कि विपक्ष भाजपा को घेरने की रणनीति बनाकर रहा है जबकि भाजपा देश को आगे बढ़ाने की रणनीति बना रही है. साथ ही अमित शाह ने ये भी कहा कि हमारी सरकार ने शत्रु संपत्ति बिल को पास किया है, नोटबंदी जैसा साहसिक फैसला लिया है. काले धन पर लगाने के लिए फैसले लिए और बेनामी संपत्ति पर भी रोक लगाई है. भारत के लोगों को बैंक से जोड़ने के लिए चलाई गयी जन धन योजना का भी अमित शाह ने जिक्र करते हुए कहा कि जन धन योजना के माध्यम से 28.52 करोड़ बैंक खाते खोलकर, देश के हर परिवार को अर्थतंत्र से जोड़ने का काम मोदी सरकार ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here