नाले में पड़ी थी लावारिस सूटकेस, खोलकर देखने पर उड़ गए लोगो के होश

0
1095

आज की बात करें तो आज लोगो के अंदर इंसानियत नाम की कोई चीज ही नही बची है। लोग इंसानियत को लगातार भूलते जा रहे है और ऐसे में आये दिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है। दिन ब दिन बढ़ते अपराध की वजह से आज लोगो के अंदर भय का माहौल बनता जा रहा है। जब भी कोई अपराध करने की सोचता है तो उसके अंदर का शैतान बाहर निकल आता है और ऐसे में वह बेहद ही निर्मम तरीके से किसी की भी हत्या करने के पहले तनिक भी नही सोचता। आज ऐसा ही एक बेहद ही निर्मम हत्या का मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर ही आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। तो चलिये बताते है आपको भी उस घटना के बारे में विस्तार से

दिल दहला देने वाली यह घटना दिल्ली जयपुर हाईवे की है। ऐसा बताया जा रहा है कि दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क किनारे एक लावारिस शूटकेस पड़ा हुआ था। लावारिस हालात में पड़े शूटकेस को देखने के बाद जब लोगो ने उस शूटकेस को खोला तो उन लोगो के पैरों तले जमीन ही खिशक गयी। ऐसा बताया जा रहा है कि उस शूटकेस के अंदर किसी की लाश पड़ी हुई थी। आसपास रहने वाले लोगो के मुताबिक किसी व्यक्ति ने सुबह के वक़्त इस शूटकेस को नाले के पास फेक कर चला गया। जब लोगो ने सुबह शूटकेस को नाले में पड़ा हुआ देखा तो उनके मन मे इसे लेकर कुछ गड़बड़ होने की आशंका हुई। वहीं उस शूटकेस से शव के जैसी बदबू भी आ रही थी। जिसके बाद पुलिस को इस शूटकेस कि जानकारी दी गई।

जानकारी मिलने के बाद मौके पर आई पुलिस ने उस शूटकेस को अपने कब्जे में लेकर जब उसे खोला तो वहाँ मौजूद हर एक शख्स हैरान रह गया। दरअसल उस शूटकेस के अंदर एक लाश पड़ी हुई थी। वह लाश एक महिला की बतायी जा रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि उस महिला की हत्या कर किसी व्यक्ति ने उसके लाश को उस छोटे से शूटकेस में ठूस ठूस कर भरने के बाद उसे सड़क किनारे फेक दिया । उस लाश को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी ने उस महिला की बेहद ही निर्मम तरीके से हत्या कर उसकी लाश को वहाँ लाकर फेक दिया। महिला के शरीर पर चोट के भी गंभीर निशान साफ देखे जा सकते थे। इसके साथ ही साथ उस महिला के हाथों पर फर्स्ट एड वाली पट्टी भी बंधी हुई थी। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उस महिला को जान से मारने के पहले उसे बुरी तरह टॉर्चर किया गया है।

पुलिस के द्वारा प्राथमिक जाँच पड़ताल करने के बाद उस शव को पोस्टपार्टम के लिके शव गृह भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक उस महिला के पास से किसी भी तरह का पहचान पत्र भी नही मिला है जिससे कि उसकी पहचान की जा सकें। फिलहाल पुलिस इस शव को लेकर अपनी तहकीकात करनी शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक वह अपराधियो तक पहुँचने की हरसंभव कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अभी उस महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स भी आने बाकी है जिससे कि उस महिला के हत्या के पीछे की वजह का पता लगा पाना भी असंभव है।वही दूसरी ओर पुलिस उस महिला की पहचान करने की भी कोशिशें कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर उस महिला की पहचान उजागर नही हो पाती है तो उस स्थिति में उस महिला के शव को कुछ दिनों तक शवगृह में रखकर उसके परिवार वालों के आने का इंतजार किया जाएगा। अगर इसके बाद भी कोई नही आया तो उस शव का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

Previous article12 मार्च को विधानसभा में प्रदर्शन करने थाणे पहुचे 30,000 किसान , सकते में महाराष्ट्र सरकार
Next articleमोदी के नाम पर श्री ना लगाने से BSF जवान की सात दिन की सैलरी काटने पर पीएम ने उठाया ये महत्वपूर्ण कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here