विजय माल्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक. हैकिंग ग्रुप ने गोपनीय जानकारी की शेयर.

0
889

राहुल गाँधी के बाद अन विजय माल्या का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. शुक्रवार को विजय म्म्ल्या ने खुद से तवीत करके ये जानकारी दी. विजय माल्या ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरा अकाउंट लीजियन नाम के हैकर्स ने हैक किया है। वह मेरे नाम से ट्वीट कर रहा है। इसे इग्नोर कीजिए।“ विजय माल्या के अनुसार इस हैकर ग्रुप ने उनका ई मेल अकाउंट भी हैक कर लिया और इसके बदले उनसे पैसे मांगे.

Vijay Mallyas Twitter account hacked

हैकरर्स के ट्वीट

  • इन हैकरर्स ने माल्या के ट्विटर अकाउंट से 10 से ज्यादा ट्वीट कर दिए. इनमें से एक ट्वीट में माल्या के ई-मेल, ट्विटर, स्काईप और यू-ट्यूब के अकाउंट्स और उनके यूजरनेम और पासवर्ड तक की जानकारी दी गई है।
  • एक अन्य ट्वीट में माल्या के यूके रेजिडेंसी परमिट की फोटो इन्टरनेट पर शेयर की गयी. इसके विषय में हैकर ग्रुप ने पूछा कि माल्या को यूके रेजिडेंसी परमिट अह्किर कैसे मिला.
  • एक दुसरे ट्वीट में हैकिंग ग्रुप ने माल्या के विषय में पर अधिक जानकारी देने की बात कही है. इस ट्वीट में हैकर ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए लिखा है. “हम इस जालसाज और अपराधी के बारे में आपको अगले कुछ हफ्तों में और जानकारी देंगे।”

विजय माल्या ने हैकिंग ग्रुप को चेतावनी देते हुए ट्वीट किया,”मैं तुम्हे खोज लूँगा. विजय माल्या पर कई बैंकों के करीब नौ हजार करोड़ रुपए बकाया हैं. माल्या 3 मार्च को देश छोड़कर ब्रिटेन चले गए. भारत की दो अदालते  विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर चुकी हैं. इससे पहले राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी का ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चूका है.

Previous articleनोट बंदी के बाद इन कंपनियों ने निकाली नयी जॉब.
Next articleटेस्ट मैच के पहले दिन ही इंग्लैंड की आधी टीम लौटी पैवेलियन.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here