आखिर में यह सपना व्यास पटेल कौन है, जो बॉलीवुड की हीरोइनों के नींद उड़ा सकती है

0
2199

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरती भरमार भरी हुई है। क्योंकि बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक खूबसूरत है और उनके चर्चा रोजाना सोशल मीडिया से लेकर लोगों की जुबानी तक होती है। पर आज हम बॉलीवुड हीरोइन की खूबसूरती के बारे में चर्चा नहीं करेंगे बल्कि आपको बताने वाले हैं कि देश में एक ऐसी भी खूबसूरत महिला फिटनेस ट्रेनर है। जिसको आप देखेंगे तो घायल ही हो जाएंगे और लोग तो यहां तक इसे देख कर कहते हैं कि अगर यह एक बार बॉलीवुड में एंट्री मारेगी, तो अच्छी-अच्छी हीरोइनों के होश उड़ जाएंगे। वह सब इनसिक्योरिटी महसूस करने लगेंगे।

who is sapna vyas
असल में सपना ने फिटनेस की डिग्री हासिल की हुई है। इसके अलावा डॉक्टर की डिग्री भी उनके पास है। मतलब फिटनेस ट्रेनर भी हो सकती है और डॉक्टर भी बन सकते हैं। परंतु उन्होंने फिटनेस ट्रेनर होना ही ज्यादा बेहतर समझा है।

असल में आप सब जानना चाहते होंगे कि सपना कौन है, तो हम आपको बता देते हैं कि सपना गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी है।

अब इस फिटनेस ट्रेनर के चाहने वाले इनको यह सलाह दे रहे हैं कि यह बॉलीवुड में जरूर ट्राई करें। क्योंकि इनकी खूबसूरती बहुत ही सुंदर और मनमोहक है।


अब आपको बताते हैं सपना व्यास पटेल की प्रेरणादायक कहानी। सपना व्यास पटेल को पहले कोई इतना ज्यादा जानता नहीं था। परंतु हाल ही में वह बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बन गई है और जब से उनकी तस्वीरें भरत भारतीय जनता पार्टी के असम विधायक के नाम पर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

तब से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जब लोगों को पता चला कि असलियत कुछ और है तो लोगों ने सपना के बारे में इंटरनेट पर खोजना शुरू कर दिया और उनके नाम पर 1 साल में 33 किलो वजन कम करने का रिकॉर्ड भी दर्ज किया गया है। वह लोगों को हेल्थ के बारे में टिप्स देती रहती हैं तो यही कहानी है सपना व्यास पटेल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here