जिसने कभी साइकिल नहीं बनाई उसे राफेल का कॉन्ट्रैक्ट देती है मोदी सरकार: राज बब्बर

0
1240

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फ्रांस के साथ राफेल विमान के सौदे में हेराफेरी और घोटाले का आरोप लगाया है। राज्यसभा सांसद बब्बर ने कहा कि जो चीजें सामने आ रही हैं उससे साफ है कि डील में पारदर्शिता नहीं बरती गई और कुछ लोगों को इसमें फायदा पहुंचाया गया। लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज बब्बर ने कहा कि विपक्ष के आरोपों का जवाब देने की बजाय मोदी सिर्फ ‘ड्रामेबाजी’ कर रहे हैं।

जवाब देने की वजाय ड्रामेबाजी– राज बब्बर ने कहा है कि कांग्रेस ने संसद में भी और बाहर भी लगातार सरकार से राफेल सौदे को लेकर सवाल किए हैं लेकिनजवाब देने के बजाय मोदी ‘ड्रामेबाजी’ कर रहे हैं। राज बब्बर ने कहा कि मोदी राफेल सौदे पर एक्सपोज हो गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो सवाल संसद में किए उनका जवाब आखिर मोदी ने क्यों नहीं दिया।

अमर सिंह पर बोले– राज बब्बर ने कहा कि राफेल सौदा सरकारी कंपनी एचएएल से छीन कर एक निजी कंपनी को दे दिया गया। एक ऐसी कंपनी जो 15 दिन पहले अस्तित्व में आई थी। जिस कंपनी ने साइकिल तक नहीं बनाई उसे राफेल का कॉन्ट्रेक्ट दे दिया गया। लखनऊ में एक रैली में मोदी के पूर्व की सरकारों के उद्योगपतियों के साथ संबंधों और अमर सिंह को इसके बारे में पता होने की बात पर राज बब्बर ने कहा कि एक ‘बीमार’ को उद्योगपतियों के सामने गवाह बनाकर पेश किया गया।

Who never made bicycles, gives Rafael's contract by Modi Government: Raj Babbar

बेरोजगारों पर हमलावर है सरकार– राज बब्बर ने कहा कि मोदी लखनऊ में उद्योगपतियों को बुलाकर झूठीं बाते कर रही है। जबकि, पिछली दो सरकारों में आए 90 हजार करोड़ के निवेश प्रस्तावों का क्या हुआ, इस पर वो कुछ नहीं बोले। आयोजन के लिए 40 मर्सिडीज गाड़ियां किराए पर ली गई थीं, इस पर नहीं बोले। उन्होंने कहा कि हर साल दो करोड़ रोजगार देने का दावा करने वाली भाजपा सरकार बेरोजगार नौजवानों पर लाठी-डंडे चलवा रही है।

राफेल पर लगातार हावी कांग्रेस– जाहिर है की राफेल पर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हावी हो रही है| आये दिन सदन में और मीडिया के माध्यम से कांग्रेस राफेल का मुद्दा उठाती रहती है जो की बीजेपी के लिए सरदर्द बन चुका है| ऐसे में कही ना कही कांग्रेस लगातार बीजेपी में हावी होती दिखाई दे रहे है| बीजेपी ये बताने को तैयार नहीं है की आखिर उसने कितने में राफेल की डील की है और इसमे कितना और पैसा खर्चा कर रही है| ऐसे में काग्रेस हर बार यही सवाल कर रही है|

Previous articleMotorola Moto G6 Features
Next articleअषाढ़ के चलते कुमारस्वामी नहीं बुला रहे कोई बैठक, कांग्रेस हो रही है परेशान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here