जाह्नवी कपूर के बाद अब ख़ुशी कपूर और शाहरुख़ के बेटे आर्यन को पर्दे पर लॉन्च करने की तैयारी में करण जौहर,

0
62

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार किड को कदम रखता देख इन दिनों ऐसा लग रहा है कि आज इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स के डेब्यू का एक टाइम चल पड़ा है। आपको बता दें कि आज से कुछ दिनों पहले ही दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने पर्दे पर आई फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। उनके डेब्यू करने के बाद अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में बहुत जल्द कदम रखने वाली है। कई स्टार किड के पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख देने के बाद अब कुछ स्टार किड बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार किड के बारे में बताने वाले हैं जो कि बहुत ही जल्द बॉलीवुड पर्दे पर डेब्यू करेंगे। तो चलिए जानते हैं उस स्टार किड के बारे में

मिल रही जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बहुत जल्द बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता करण जौहर पर्दे पर लॉन्च करेंगे। एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान की पहली फिल्म में बतौर एक अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर पर्दे पर नजर आएंगी। यह बात अब पूरी तरह से पक्की हो चुकी है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बहुत जल्द फिल्मों में नजर आएंगे। इसके साथ ही साथ आज इस बात से भी पर्दा उठ चुका है कि करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म में आर्यन खान के साथ साथ खुशी कपूर को भी शामिल करने वाले हैं। फिल्म में शामिल करने की वजह से करण जौहर ने खुशी को ग्रूमिंग के टिप्स देने शुरू कर दिए हैं।

पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को पर्दे पर लॉन्च करने का जिम्मा करण जौहर के हाथों में सौंप दिया था और अब उनके जाने के बाद जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी को पर्दे पर लॉन्च करने का जिम्मा भी करण जौहर को ही सौंपा है। हालांकि अब तक इस बात को लोगों से छुपा कर रखा गया है बावजूद इसके ऐसी खबरें आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए एक अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के अपोजिट में लॉन्च होना ख़ुशी के लिए भी एक सपने के सच होने के जैसा होगा।

पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा ग्लैमरस नजर आने वाली खुशी कपूर से जुड़ी ऐसी खबरें भी आ रही है कि करण जौहर के कहने के बाद ही खुशी कपूर ने अपने लुक में बदलाव किया है। लुक में बदलाब करने के साथ ही ख़ुशी कपूर ने ग्रूमिंग करना भी शुरू कर दिया है जिससे की उनकी चेहरों में रौनक आ सकें। ख़ुशी कपूर के पिता बोनी कपूर को ऐसी उम्मीदें है कि अगर उनकी छोटी बेटी को करण जौहर अपनी फिल्म से लॉन्च करते है तो ऐसे में उनकी बेटी बहुत ही जल्द लोगो के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब होगी। वैसे यह तो आने वाला वक़्त की बतायेगा कि पर्दे पर लांच होने के बाद ख़ुशी लोगों के बीच कितनी पॉपुलैरिटी हासिल कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here