कर्णाटक चुनाव प्रचार के दौरान फिसली अमित शाह की जुबान, येदुरप्पा को बताया सबसे भ्रष्ट

0
686

दो दिन के दौरे पर कर्नाटक पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेस में कुछ ऐसा कह गए कि ना सिर्फ वो खुद बल्कि उनके पार्टी के दूसरे नेता भी झेंप उतारते दिखे। दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपनी ही पार्टी के सीएम कैंडिडेट बीएस येदुरप्पा को भ्रष्टाचार में नंबर वन बता दिया। इस दौरान बीएस येदुरप्पा भी उनके बराबर में ही बैठे थे। अमित शाह ने कहा कि भ्रष्टाचार के लिए अगर मुकाबला हो तो येदुरप्पा सरकार को नंबर एक की भ्रष्टाचारी सरकार का अवार्ड मिलेगा। अमित शाह के ये कहते ही उनके पास बैठे नेता ने भी उनको टोका तो वो संभले। इसका वीडियो सामने आने के बाद भाजपा अध्यक्ष सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। आपको बता दें कि येदुरप्पा पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर मामले चल रहे हैं और वो इसके लिए जेल भी जा चुके हैं।

Maharashtra BJP's minister debt of Rs 51 crores waived off

गिना रहे थे विपक्ष की कमियां –

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह सिद्धारमैया सरकार के भ्रष्टाचार को गिना रहे थे। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मैं भ्रष्टाचार को लेकर डिटेल में नहीं जाना चाहता लेकिन हाल ही में एक जज की टिप्पणी बताऊंगा। शाह ने कहा, अभी-अभी सुप्रीम कोर्ट के एक रिटायर्ड जज ने कहा कि भ्रष्टाचार के लिए अगर स्पर्धा कर ली जाए तो येदुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन का अवॉर्ड देना पड़ेगा।

अमित शाह ने जब येदुरप्पा को भष्टाचारी सरकार बताया तो शाह की बाईं ओर बैठे नेता ने उनके कान में इस गलती के बारे में बताया। जिसके बाद शाह को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने बात को सुधारते हुए कहा कि सिद्धारमैया सरकार को भ्रष्टाचार के लिए नंबर वन का अवॉर्ड देना पड़ेगा।

देवगौड़ा ने भी कही बड़ी बात –

विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने साफ किया है कि बसपा को छोड़कर किसी पार्टी के साथ कोई गठबंधन वो ना चुनाव के पहले करेंगे और ना बाद में। देवगौडा ने कहा है कि मायावती को छोड़ उनकी पार्टी किसी से कोई गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस से अलग विकल्प पर जोर दिया है, साथ ही राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए फरवरी में बहुजन समाज पार्टी और जनता दल (सेक्युलर) ने गठबंधन करने का ऐलान किया था। इसके लिए बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा ने लगातार कर्नाटक में जेडीएस के नेताओं से बातचीत की थी। कर्नाटक विधानसभा में 224 सीटें हैं। गठबंधन के मुताबिक, जेडीएस ने बसपा को 20 सीटें दी हैं | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी सभा में जेडीएस को बीजेपी की ‘बी टीम’ कहने पर भी देवगौड़ा ने नाराजगी जताई। एचडी देवगौड़ा ने कहा कि जब सिद्धारमैया उपमुख्यमंत्री थे धरम सिंह सीएम थे तो हम कांग्रेस के लिए टीम बी थे और अब दोबारा हम देखेंगे कि हम कांग्रेस के लिए टीम बी बनते हैं या फिर कांग्रेस जेडीएस के लिए टीम बी बनती है।

Previous articleइस खूबसूरत लड़की को नहीं लगता किसी भी खतरनाक जीव से डर, खींचती है ऐसी फोटोज देखकर हो जाएंगे दंग…..
Next articleजानिये क्यों एक नहीं लिख पा रहे योगी के विधायक और मंत्री, सीएम ने एक की जगह कड़ी पाई बनाने की दी ट्रेनिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here