अनुष्का शर्मा का हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- शूटिंग के दौरान मेरे साथ करण जौहर ने….

0
675

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई खबर चलती ही रहती है। वह चाहे कोई अच्छी खबर हो या कोई विवादों से जुड़ी। विवाद तो जैसे आम हो गए हैं आए दिन खबरों में आते ही रहते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के बीच कुछ ना कुछ चलता ही रहता है और वह सुर्खियां बन जाती हैं। बॉलीवुड के जगमगाती है दुनिया के पीछे बहुत से ऐसे राज छिपे हैं जिनसे आम आदमी अनजान है। ऐसा ही कुछ इस बार अनुष्का शर्मा ने बताया। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर की बदसलूकी तो बॉलीवुड में देखने को मिलती ही है। बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ बदसलूकी का मामला आए दिन सामने आता ही रहता है। ऐसी ही एक खबर आज हम आपके सामने लेकर आए है…..

शूटिंग में गलत तरीके से छूते हैं करण जौहर….

बॉलीवुड की अनुष्का शर्मा का तो आप सभी जानते हैं। उन्हें किसी पहचान की की जरूरत तो नहीं है लेकिन हम फिर भी बता दे…अनुष्का शर्मा मशहूर हिन्दी फिल्म अभिनेत्री और फिल्म निर्माता हैं। शुरूआती दिनों में माॅडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वालीं अनुष्का को उसी दौरान यशराज बैनर की तरफ से एक साथ तीन फिल्मों के लिए साइन किया गया और यहीं से उनकी गाड़ी सही रास्ते पर चल पड़ी। उन्हें सह अभिनेत्री के तौर पर फिल्म ‘जब तक है जान’ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया ।

हाल ही में उन्होंने करण जौहर को लेकर एक बयान सोशल मीडिया में वायरल किया। अनुष्का के बताए अनुसार कर्ण ने उनके साथ बहुत बार गलत हरकत की है। एक किस्सा कॉफी विद करण के शो पर घटित हुआ बताया। उन्होंने बताया कि शो के दौरान उन्होंने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की। बताया जाता है कि हम जहां अनुष्का को अपना क्रश मानते थे इसके चलते उन्होंने उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की।

करण कई एक्ट्रेसेस के साथ कर चुके हैं ऐसी बदसलूकी…

अनुष्का ने पहले भी इस मामले को लेकर खुलासा किया था। करण विद कॉफी शो के दौरान हुई बदसलूकी के खिलाफ उन्होंने केस भी दर्ज करवाया था। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान भी उनके साथ ऐसा ही कुछ हुआ था। उन्होंने बताया कि ऐसा ही वह पहले भी और एक्ट्रेसेस के साथ कर चुके हैं। अनुष्का के बताए अनुसार करण जौहर ने मनीष मल्होत्रा की पार्टी में जैकलिन फर्नांडीस के साथ भी कुछ ऐसा ही किया था। करण और अनुष्का के बीच मामला बढ़ता ही जा रहा था। जिसे देख शो में अनुष्का के साथ पहुंची कैटरीना कैफ ने दोनों से यह कहकर कि ‘यह बातें हम बाद में करते हैं’ बात संभाल ली। कैटरीना ने उन्हें समझाते हुए कहा कि मैं आप दोनों के साथ कुछ बुरा होते हुए नहीं देख सकती हूं। इसलिए इस मामले पर हम बाद में बात कर सकते हैं। कैटरीना ने अनुष्का को समझाते हुए कहा कि शायद तुम्हें कोई गलतफहमी हो कि कर्ण ने तुम्हें ऐसे छुआ लेकिन ऐसा कुछ ना हो।

Image result for karan anushka

अब इस बात में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं यह तो कर्म या अनुष्का ही बता सकते हैं। पर जो भी है डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इसके द्वारा बॉलीवुड में स्ट्रगल करते या बॉलीवुड स्टार्स के साथ ऐसी बदसलूकी बहुत बार देखी जा चुकी है।

Previous articleक्रिकेटर मोहम्मद शमी और पत्नी के विवाद के बीच अलीश्बा, बताई उस रात के बारे में यह बातें….
Next articleविराट की बहन खूबसूरती के मामले में नही है किसी अप्सरा से कम,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here