क्रिकेटर मोहम्मद शमी और पत्नी के विवाद के बीच अलीश्बा, बताई उस रात के बारे में यह बातें….

0
525

यह संसार भगवान का बनाया है और इस संसार में इंसान के सामने दुख आते हैं तो सुख भी। सुख और दुख धूप छांव की तरह होते हैं जब सुख होते हैं तो दुख चले जाते हैं और दुख होते हैं तो सुख हमसे दूर हो जाते हैं।अब वह चाहे कोई आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी सुख और दुख सब के जीवन में ही होते हैं। ऐसे ही दुख भरे कोई दिन क्रिकेटर मोहम्मद शमी के जीवन में रहे। उनके लिए वह ऐसी गाड़ियां थी जिनके चलते वह क्रिकेट आईपीएल के कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो जाते। पर कहते हैं ना सच का साथ तो हमेशा भगवान भी देते हैं। शमी पर उनकी पत्नी ने लगाए कुछ इंसान जो झूठे थे या सच्चे वह तो सिद्ध हो ही गए लेकिन गलत हमेशा गलत ही होता है और सही हमेशा सही तो भगवान भी हमेशा सही का साथ देते हैं ना कि गलत का। आइए जानते हैं विस्तार से…..

सामने आई अलिश्बा, और दिया यह बयान

शमी मोहम्मद की पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं जिसके वजह से शम्मी बहुत परेशान रहते हैं। शमी की पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया साथ ही साथ उन्होंने और भी बहुत से आरोप उन पर लगाए। एक तरफ कोलकाता पुलिस शमी की पत्नी से पूछताछ कर रही है वहीं पाकिस्तान से अलिश्बा सामने आई। यह वही लड़की है जिसके साथ नाजायज संबंध का आरोप मोहम्मद शमी की पत्नी के द्वारा लगाया गया था। उसने अपनी सफाई में कुछ बयान दिया।

जब मालूम हुआ कि शमी दुबई मे है तो उन्होंने बनाया मिलने का प्लान….

अलिश्बा के बताए अनुसार वह अक्सर दुबई जाती रहती है। उन्होंने बताया कि उनके एक बहन वह रहती हसि जस मिलबे वह वह जाती है। इस बार भी वह अपनी बहन से ही मिलबे दुबई आयी थी पर जब उन्हें पता चला कि शमी भी वह आये हुए है तो अलिशबा ने शमी से मिलने का प्लान बनाया। अलिशबा ने बताया शमी के पत्नी के कहे अनुसार अलिशबा और शमी के बीच गलत रिश्ता था पर अलिशबा ने अपनी सफाई में बयान दिया कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त है उसके अलावा और कुछ भी नही। वे शमी से मिली जरूर थी पर उनके बीच पेसो का कोई लेन देन नही किया था।

गैर महिलाओं के साथ संबंध होने का लगाया था आरोप

शमी की पत्नी हसीना ने उन पर गैर महिलाओं के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था। लेकिन अलीश्बा ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए बताया। शमी की सिर्फ दोस्त है और एक दोस्त के तौर पर ही उन्हें नॉर्मल मैसेजेस किया करती थी। उन दोनों के बीच ऐसी कोई संबंध नहीं थे। अलिश्बा ने यह भी कहा कि शम्मी बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और मैं सिर्फ उनकी एक फैन। इससे ज्यादा हम दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है। जानकारी के अनुसार बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को बताया कि शम्मी दुबई के होटल में सिर्फ 17 और 18 फरवरी को ही रुके थे। शमी की पत्नी हंसी ने कुछ मैसेज इसके आधार पर शमी पर यह आरोप लगाया था कि उनका गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।

मैच फिक्सिंग का लगाया था आरोप

एक क्रिकेटर पर सबसे बड़ा आरोप मैच फिक्सिंग का होता है। यदि वह एक ईमानदार खिलाड़ी है तो उसके लिए यह आरोप एक मृत्यु समान है। ऐसा ही एक आरोप शमी की पत्नी हसीन ने शमी पर लगाया था। शमी की पत्नी ने अपने Facebook अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट पोस्ट किए थे हालांकि अब हसीन का अकाउंट बंद कर दिया गया है लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि शमी मैच फिक्सिंग में शामिल है। उसके बाद उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी शेयर की थी जिसमें कुछ पाकिस्तानी लड़कों के साथ हुई वार्तालाप थी। हालांकि कोलकाता पुलिस ने इन सब मामलों की गहराई से जांच की।

इन सभी आरोपों पर गहराई से जांच कर कोर्ट ने मोहम्मद शमी को इन आरोपों पर देखना मानते हुए सारे केस रद्द कर दिए हैं। इन केस इसके चलते शमी के ऊपर IPL के कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकाले जाने का जो खतरा था वह भी टल गया है। आप शम्मी आईपीएल 11 में मैच खेलते नजर आएंगे। उन पर सारे लगाए इल्जाम झूठे साबित हुए और अब वह बाइज्जत रिहा किए जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here